Friday, Apr 03, 2020
no fir filed against salman khan

मुंबई कोर्ट ने सलमान खान मामले में जांच कर रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा, एफआईआर नहीं हुई दर्ज

  • Updated on 9/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान (salman khan) से जुड़े मामले में एक करीबी सूत्र ने स्पष्ट किया है कि मुंबई की अदालत ने पुलिस को सलमान खान मामले में जांच करने और रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा है।

सलमान की बढ़ी परेशानियां, महीनों पुराने इस केस पर होगी कार्यवाही

सूत्र ने साझा किया, - "पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की इसलिए वह अदालत में एक प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कह रहे है। लेकिन न्यायालय ने इसकी अनुमति नहीं दी है। केवल पुलिस को जांच करने और एक रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए कहा है। यह धारा 202 का आदेश है। एक काउंटर / क्रॉस शिकायत भी है।"

ब्रेकअप के सालों बाद एक बार फिर साथ आए कैटरीना और रणबीर, क्या कम हो रही हैं दूरियां!

अंधेरी कोर्ट में मजिस्ट्रेट ने सलमान खान के खिलाफ मुंबई के एक पत्रकार के साथ दुराचार के मामले में जांच का आदेश दिया है, जिसे बिना किसी आधार के घुमा फिराकर पेश किया गया है। पत्रकार अशोक पांडे ने सलमान और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग करने के बाद अदालत का रुख किया, जिन्होंने अपने मोबाइल फोन पर साईकल चलाते हुए सलमान की तस्वीरें क्लिक करने की अनुमति मांगने के बावजूद उनके साथ कथित तौर पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.