Thursday, Feb 09, 2023
-->

'कॉमेडी नाईट्स बचाओ' में अब नहीं उड़ाया जाएगा मजाक

  • Updated on 11/16/2016

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल)। अभिनेता कृष्णा अभिषेक के टीवी शो 'कॉमेडी नाईट्स बचाओ ताजा' पर बॉलीवुड सेलेब्रिटियों को अब गंदे मजाक का सामना नहीं करना पड़ेगा।

शो में बड़ा बदलाव होने वाला है। शो में बदलाव का कारण है हाल ही में हुए कुछ कमेंट्स जिनसे वहां आए मेहमानों को तकलीफ हुई। कुछ समय पहले अभिनेत्री तनिष्ठा चटर्जी शो के होस्ट कृष्णा से उनके रंग पर टिप्पणी करने के लिए नाराज थीं और अब हाल ही में अभिनेता जॉन अब्राहम भी शो के होस्ट से उनकी फिल्मों पर टिप्पणी करने के कारण नाराज हो गए थे।

यह अभिनेत्री अब बन गई हैं पायलट, अब उड़ाएगी प्लेन

शो के होस्ट कृष्णा ने उस पर कहा है कि उनके कॉमेडी करने के अंदाज को कई सेलेब्रिटी ने सराहा है तो कई ने आलोचना भी की है। वो अपने शो पर कॉमेडी करने के लिए किसी भी तरह की गंदी कॉमेडी नहीं करेंगे। वो अपने शो के लिए किसी भी स्टार से रिश्ते खराब नहीं करना चाहते।

शो के उनके सह-कलाकार उनके निर्णय से संतुष्ट हैं। शो में बदलाव का कारण यह भी हो सकता है कि शो में जल्द ही लेजेंड्री अभिनेत्री हैलेन और बिंदु आने वाली हैं।

ऐश के बोल्ड सीन पर बिग बी ने तोड़ी चुप्पी

कृष्णा का कहना है कि इतनी बड़ी अभिनेत्रियों का मजाक नहीं बनाया जा सकता उनके लिए केवल हल्की कॉमेडी की जाएगी। अब इस बदलाव से शो की रेटिंग पर कितना असर पड़ेगा यह देखना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.