Tuesday, May 30, 2023
-->
No poison found in sushant singh rajput viscera report submitted by aiims pannel to cbi aljwnt

सुशांत केस: विसरा रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, एक्टर के शरीर में नहीं पाया गया जहर लेकिन...

  • Updated on 9/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स पैनल ने सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सौंप दी है। हालांकि अभी तक इस रिपोर्ट को सार्वजनिक नहीं किया गया है, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विसरा रिपोर्ट में ये साफ किया गया है कि सुशांत के शरीर में किसी भी तरह का जहर नहीं पाया गया है।

लेकिन एक और अहम बात जो इस रिपोर्ट में सामने आ रही है वो ये है कि एम्स की टीम ने कूपर हॉस्पिटल को भी इस केस में क्लीन चिट नहीं दी है। रिपोर्ट में ये माना गया है कि कूपर हॉस्पिटल ने सुशांत के केस में लापरवाही बरती है।

आपको बता दें, कूपर हॉस्पिटल ने ही सुशांत का पोस्टमॉर्टम किया था, लेकिन सवाल तब उठने लगे थे जब कूपर हॉस्पिटल ने सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में ना ही एक्टर की मौत का समय लिखा और ना ही उनके गले पर मौजूद निशान को लेकर डिटेल्स दी।

Drug Case: सारा अली खान से सैफ ने किया किनारा, Ex-Wife अमृता सिंह पर जमकर बरसे

वकील ने सीबीआई पर लगाए थे आरोप
घरवालों के तरफ से सुंशात के पिता के वकील विकास सिंह (Vikas singh) ने हाल में प्रेस कांफ्रेस (Press Confrence) करके आरोप लगाया था कि वह अब सीबीआई की जांच से खुश नहीं है। ऐसा लग रहा है पूरे मामले को घुमाया जा रहा है। मामले को सुशांत की मौत से ड्रग्स की ओर डायवर्ट कर दिया गया है। इसके अलावा वह कहते हैं कि शुरु में केस जहां था आज भी वहीं है। वह कहते हैं कि सीबीआई ने आज तक इस मामले में कोई प्रेस कांफ्रेंस तक नहीं की।

NCB के सवालों के आगे टूटी दीपिका, एक नहीं बल्कि तीन रोते हुए कहा ये

सीबीआई ने दी सफाई
सीबीआई ने सुशांत के परिवार की तरह से लगे आरोपों का जवाब देते हुए कहा था कि सीबीआई प्रोफेशनल तरीके से इस मामले की जांच कर रहे हैं। हम इस केस से जुड़े हम मामले का अध्धयन कर रहे हैं। ऐसे आरोप गलत हैं। हम सभी पहलूओं की जांच कर रहे हैं। 

comments

.
.
.
.
.