Thursday, Jun 30, 2022
-->
Nora Fatehi became emotional during live video chat with fans aljwnt

फैन्स के साथ लाइव चैट में इमोशनल हुईं नोरा फतेही, ये है वजह!

  • Updated on 8/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नोरा फतेही (Nora Fatehi) जिन्होंने 'पछताओगे' (Pachtaoge) के फिमेल वर्जन के साथ देश मे तूफान खड़ा कर दिया है, वह एक असाधारण प्रदर्शन के साथ गाने में अभूतपूर्व रही हैं और हाल ही में नोरा ने अपने प्रिय प्रशंसकों को सप्राइज करने के लिए एक लाइव चैट पर उनके साथ एक मजेदार बातचीत कीं और नोरा ने अपने फैन्स के लिए प्यार और आदर व्यक्त किया।

नोरा ने अपने तीन भाग्यशाली फैन्स के साथ एक वीडियो चैट किया और उनसे लंबे समय तक बात की और अपने प्रशंसकों को प्रेरित किया। नोरा को अपने नवीनतम सॉन्ग के लिए बहुत प्यार और वाहवाही मिल रही है । नोरा पर फिल्माए गए इस फीमेल वर्जन में प्यार, निराशा और दिल की धड़कन को एक नया रूप दिया गया है।

कंगना का दीपिका पर सीधा निशाना, कहा- डिप्रेशन का धंधा करने वाली को लोगों ने औकात...

फैंस ने नोरा से कही ये बात
तुर्की के एक प्रशंसक ने कहा कि यह नोरा और उसका प्रदर्शन था जिसने उनको वजन कम करने को प्रेरित किया और उनके शरीर के लिए स्वस्थ दृष्टिकोण का अनुभव किया। इतना ही नहीं, इसी से उनके अंदर डांस के लिए भी प्रेम विकसित हुआ।

नोरा को लाइव चैट पर देखने के लिए उनकी एक अन्य प्रशंसक बेहद अभिभूत थीं और उन्होंने कहा कि वह स्क्रीन पर नोरा से प्यार करती हैं और उनके तीसरे प्रशंसक ने डॉक्टर को बताया कि इस महामारी के प्रकोप के दौरान वो कोविड रोगियों की सक्रिय रूप से सेवा करते थे, उन्होंने नोरा को राइजिंग स्टार बताते हुए कहा कि वे उन्हें पसंद करते हैं। यह वास्तव में नोरा को भावुक कर गया और उनकी आंखों में खुशी और कृतज्ञता के आंसू थे। नोरा ने जो महसूस किया वो शब्दों से परे था।

comments

.
.
.
.
.