Wednesday, May 12, 2021
-->
nora fatehi casting couch sosnnt

जब एक महिला डायरेक्टर ने Nore Fatehi के साथ की थी ऐसी हरकत, देश छोड़कर जा रहीं थी एक्ट्रेस

  • Updated on 1/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ग्लैमर की चकाचौंध भरी इस दुनिया में  हैवानित से भरे कई ऐसे लोग मिलेगे जो सिर्फ आपको बड़े-बड़े सपने दिखाकर आपका फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। ऐसे में ही हाल बॉलीवुड इंडस्ट्री (bollywood industry) का है जहां कई नामचिन अभिनेत्रियां कास्टिंग काउच (casting couch) का शिकार हो चुकि हैं। वहीं इस सूची में मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का भी नाम शामिल है।

 Video: नोरा फतेही ने किया बड़ा खुलासा- तैमूर अली खान से करना चाहती हैं शादी

जब एक महीला डायरेक्टर ने Nore Fatehi के साथ की थी ऐसी हरकत
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इस बुरे अनुभव के बारे में बात की है जो अब बी-टाउन की गलियारों में चर्चा का विषय बन चुका है। हाल ही में वह करीना कपूर की चैट शो वॉट वूमेन वॉन्ट्स में बतौर गेस्ट नजर आईं। इस दौरान उन्होंने कई सारी बातों पर खुलकर बात किया। नोरा ने बताया कि कैसा उन्हें बॉलीवुड में ऊंचा मुकाम हासिल करने के लिए घटिया का सामना करना पड़ा था और करियर के शुरुआती दौड़ में कैसे उन्हें रिजेक्श का सामना करना पड़ा था। 

नोरा ने कहा कि 'जब मैं कैनेडा ने पहली बार भारत आई थी तो उस वक्त मैं यहां किसी को नहीं जानती थी। वहीं जान पहचान के इंडस्ट्री में नाम कमाना मुझ बेहद मुश्किल लग रहा था। लेकिन इसी बीच मुझे एक महीला कास्टिंग डायरेक्टर ने काम के सिलसिले में मुझे अपने घर बुलाया। लेकिन जब मैं उनसे मिलने गई तो काम देने के बजाय उन्होंने मुझे खूब बेइज्जत किया।' 

ये 5 Actress हुईं कास्टिंग काउच का शिकार, कभी शारीरिक संबंध तो कभी हुई क्लीवेज दिखाने की मांग

नोरा आगे कहती हैं कि 'उस महिला ने मुझे बहुत डांटा था और मुझे टैलेंटलेस तक कह दिया था। उसने मुझसे कहा था, यहां आपके जैसे बहुत सारे लोग हैं। हमारी इंडस्ट्री आप जैसे लोगों से परेशान हो गई है। वह मुझ पर चिल्ला रही थीं। तब मुझे बहुत बुरा लगा और मैं खूब रोई भी। मैं उन्हें जानती भी नहीं थी। उन्होंने मुझे अपने घर सिर्फ मुझ पर चिल्लाने के लिए बुलाया था। तब मैं इस देश में नई थी, तो मुझे लगा की यहां सब ऐसा ही बिहेव करते हैं। लोगों को घर बुलाकर उन पर चिल्लाते हैं।

वहीं बातचीत के दौरान करीना ने नोरा से कहा कि मेरे पति सैफ अली खान उनके डांस के बड़े फैन हैं। जिसपर नोरा फतेही ने करीना कपूर को धन्यवाद देते हुए कहा कि मैं उम्मीद कर रही हूं कि जल्द ही तैमूर बड़े हो जाएंगे, मैं अपने और उनके बीच सगाई या शादी के बारे में सोच सकती हूं। वहीं नोरा का ये स्टेटमेंट सुनते ही करीना हंस पड़ी और कहा कि ठीक है, अभी वह 4 साल का है। मुझे लगता है कि अभी लंबा वक्त है। करीना की ये बात सुनकर नारा ने कहा कि कोई बात नहीं मैं इंतजार करूंगी। 

पढे़ं बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

सूरजमुखी के फूलों के बीच जाह्नवी कपूर ने कराया फोटोशूट, दुल्हन बनकर जीता सबका दिल

‘द फेमिली मैन’ का नया सीजन 12 फरवरी 2021 में होगा रिलीज़!

निजी तस्वीरों को देखकर पैप्स पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, कहा- इसे अभी बंद कर दीजिए

कपिल शर्मा को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने भेजा समन, इस मामले में होगी पूछताछ

अपनी कमजोर अंग्रेजी को लेकर कंगना ने किया Tweet, कहा- अब रो रहे हैं हंसने वाले...

अक्षय कुमार ने शुरु की Bachchan Pandey की शूटिंग, सेट से वायरल हुई तस्वीर

नेहा कक्कड़ से मुलाकात के बाद Rohan की यूं बदली जिंदगी, Video देख हो जाएंगे इमोशनल

NCB के सामने नहीं पेश हो पाएंगी अर्जुन रामपाल की बहन, वकील ने जारी की सूचना

BMC ने पुलिस में की सोनू सूद के खिलाफ श‍िकायत, जुहू में 6 मंजिला घर को होटल बनाने का आरोप

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.