Tuesday, Oct 04, 2022
-->
nora fatehi covid report is postive

कई दिनों से बीमार हैं नोरा फतेही, कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

  • Updated on 12/30/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया पर कोविड पॉजिटिव होने की बात बताई है। नोरा ने बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है।

नोरा नेइंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर बताया कि- मैं कोरोना से लड़ रही हूं। कोरोना ने मुझे बुरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया है। मैं काफी दिनों से बिस्तर पर थी और अब डॉक्टरों की निगरानी में हूं। आप सभी सुरक्षित रहिए और मास्क जरूर पहनिए।

नोरा के प्रवक्ता ने भी बताया कि वे 28 दिसंबर को कोविड पोजिटिव हुई थी।

शानदार फैशन चॉइसेस के साथ बेमिसाल टैलेंट से भरपूर नोरा ने अल्टीमेट डीवा का खिताब अपने नाम किया है। नोरा ने इंडियन कंटेंट में एक बार फिर से अपने अनकंवेंशनल, खूबसूरत और जबरदस्त लुक के साथ इंटरनेशनल पॉप आइकॉनों की तरह एक अलग लेवल स्थापित किया है। अपने हाल ही में रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो में नोरा फतेही को हम नॉर्थ अफ्रीका के कल्चर और स्टाइल को खूबसूरती से पेश करते हुए देख सकते हैं। नाइजीरिया, सेंगल, घाना जैसे देशों के पॉपुलर ऑथेंटिक एफ्रो डांस मूव्स के साथ लुक्स को भी बेहतरीन तरीके से नोरा ने अपनाया है। वे इन दिनों जोर शोर से इसके प्रमोशन में लगे हुए है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.