Monday, Jan 21, 2019

श्रद्धा कपूर के बाद abcd 3 में इस इंटरनेशनल डांसर की हुई एंट्री

  • Updated on 1/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रेमो डिसूजा की आने वाली डांस फिल्म ‘abcd 3’ को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट श्रद्धा कपूर को साइन किया गया है। जिसके बाद बताया जा रहा था कि फिल्म में एक इंटरनेशनल डांसर की भी जरूरत है जिसकी खोज जारी है।

वहीं अब खबर आई है कि फिल्म के मेकर्स की यह खोज पूरी हो गई है और इंटरनेशनल डांसर के तौर पर नोरा फतेही को फाइनल कर लिया गया है।

इस बात की जानकारी श्रद्धा कपूर और वरुण धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। दोनों ने फिल्म में नोरा का स्वागत करते हुए उनकी जमकर तारीफ की है। 

निक के साथ रोमांटिक मूड में दिखीं प्रियंका, तस्वीर देखकर आपको भी हो जाएगा प्यार

आपको बता दें कि श्रद्धा ने खुद सोशल मीडिया पर इस फिल्म का आधिकारिक तौर पर ऐलान किया था।

उन्होंने लिखा था कि ‘मैं रेमो सर, प्रभुदेवा सर और वरुण के साथ दोबारा से फिल्म में काम करने के लिए उत्साहित हूं। ये भूषण जी की वजह से संभव हो पाया है जिन्होंने मुझ पर दोबारा से भरोसा किया। इस फिल्म में बहुत सारी मेहनत लगने वाली है।'

जिसके बाद वरुण ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर श्रद्धा कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि 'वेलकम होम चीरकुट'। बता दें कि वरुण प्यार से श्रद्धा को चीरकुट बुलाते हैं। वहीं रेमो और वरुण के साथ श्रद्धा की यह दूसरी फिल्म होगी। पहली फिल्म उन्होंने 'ABCD2' में साथ काम किया था जोकि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। 

'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' ने जीता लोगों का दिल, मनमोहन सिंह को कहा देश का हीरो

वहीं रेमो भी श्रद्धा को फिल्म का हिस्सा बनते देख बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा है कि ‘ऐसा महसूस हो रहा है जैसे पुराने दोस्त फिर से हमें मदद करने के लिए वापस आ गए हैं। हमने पहले एक टीम की तरह काम किया है और मुझे यकीन है कि इस बार काफी फन होने वाला है।'

फिल्म की बात करें तो फिल्म में श्रद्धा एक प्रोफेशनल डांसर के किरदार में नजर आएंगी। वहीं वरुण एक पंजाबी लड़के का रोल निभाते दिखाई देंगे जिसकी परवरिश लंदन में होती है। इस फिल्म को भूषण कुमार, कृषण कुमार और लिजेल डिसूजा मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.