Tuesday, Aug 16, 2022
-->
Nora Fatehi pays tribute to her idol Madhuri Dixit Nene

नोरा फतेही ने माधुरी दीक्षित नेने की बायोपिक में अभिनय करने की इच्छा को साझा किया और अब उनके अवतार म

  • Updated on 7/27/2021

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। नोरा फतेही ने अपने अंदाज़ में माधुरी दीक्षित नेने के रूप में उनके 'डोला रे डोला' लुक को रीक्रिएट किया। एक डांस रियलिटी शो में जज के रूप में बॉलीवुड के 100 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए नोरा फतेही ने डोला रे डोला के स्टाइल में ड्रेसअप हुई। इससे पहले नोरा ने माधूरी दीक्षित की बायोपिक में अभिनय करने की इच्छा व्यक्त की थी। अभिनेत्री की नवीनतम तस्वीरें प्रमाणित करती हैं कि वह माधुरी की बायोपिक में अभिनय करने के लिए तैयार हैं!

 

अपने यूट्यूब व्लॉग में, नोरा फतेही ने वरिष्ठ अभिनेत्री के साथ एक डांस रियलिटी शो को सह-जज करते हुए पहली बार माधुरी दीक्षित नेने से मिलने के अपने खूबसूरत अनुभव को साझा किया था। माधुरी के लिए अपने प्यार का इज़हार करते हुए, नोरा अक्सर उन्हे अपना आदर्श बताती हैं। व्लॉग का समापन करते हुए, नोरा फतेही ने माधुरी दीक्षित की बायोपिक में अभिनय करने की इच्छा को अपना सपना बताया।

अपने प्रशंसकों से उनके विचार साझा करने का अनुरोध करते हुए, नोरा फतेही ने कहा, "दोस्तों, टिप्पणी करें कि क्या आप चाहते हैं कि मैं भविष्य में माधुरी मैम की बायोपिक करूं। मैं सिर्फ एक सपना देख रही हूं जिसके साकार होने की उम्मीद नहीं!"

डांस रियलिटी शो में बॉलीवुड के 100 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए, नोरा फतेही ने देवदास के प्रतिष्ठित 'डोला रे डोला' लुक में माधुरी दीक्षित नेने के लिए अपने आदर भाव प्रकट किए। इससे पहले, माधुरी दीक्षित नेने ने नोरा फतेही की प्रशंसा की, उनकी प्रतिभा, समर्पण और कला के प्रति जुनून के लिए युवा अभिनेत्री की सराहना की। नोरा फतेही ने माधुरी को अपनी प्रेरणा बताते हुए बॉलीवुड में सफलता की राह गढ़ी है। आज, नोरा फतेही न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली और लोकप्रिय कलाकारों में से एक है, जिसके पास सफलता की रिकॉर्ड-ब्रेकिंग स्ट्रीक है।

वर्तमान में अपनी आगामी 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' की रिलीज के लिए तैयार, नोरा फतेही ने, फिल्म में अपने पहले कभी न देखे गए अवतार को देखने के लिए सभी पक्षों के ज़रिए एक, बड़ी चर्चा उत्पन्न की है।

comments

.
.
.
.
.