Thursday, Jun 30, 2022
-->
Nora Fatehi said Presenting African Cultures and Afro Dance in Dance Meri Rani

नोरा फतेही-'डांस मेरी रानी' में अफ्रीकी कल्चर्स, एफ्रो डांस और अफ्रीकी ब्यूटी को किया गया पेश

  • Updated on 12/23/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह रखने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने हर एक कदम और हर प्रोजेक्ट के साथ सनसनी पैदा कर रही हैं। अपनी शानदार फैशन चॉइसेस के साथ बेमिसाल टैलेंट से भरपूर नोरा ने अल्टीमेट डीवा का खिताब अपने नाम किया है। नोरा ने इंडियन कंटेंट में एक बार फिर से अपने अनकंवेंशनल, खूबसूरत और जबरदस्त लुक के साथ इंटरनेशनल पॉप आइकॉनों की तरह एक अलग लेवल स्थापित किया है।

अपने हाल ही में रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो में नोरा फतेही को हम नॉर्थ अफ्रीका के कल्चर और स्टाइल को खूबसूरती से पेश करते हुए देख सकते हैं। नाइजीरिया, सेंगल, घाना जैसे देशों के पॉपुलर ऑथेंटिक एफ्रो डांस मूव्स के साथ लुक्स को भी बेहतरीन तरीके से नोरा ने अपनाया है। गाने में हम नोरा के सुनहरे / हल्के ब्राउन कलर घुंघराले बालों को देख सकते हैं, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

नोरा फतेही ने म्यूजिक वीडियो में अपने लुक के लिए इंस्पिरेशन के बारे में बात करते हुए कहा है, "मैं बचपन से ही खूबसूरत अफ्रीकी महिलाओं से घिरी हुई थी, चाहे वह मेरे परिवार के सदस्य हों, मेरी दोस्त हों, मेरी मां हों, जो सुंदर घुंघराले एफ्रो जैसे बालों से ब्लेस्ड थे. अफ्रीका में अलग-अलग रंगों के स्किनटोन से लेकर बालों की अलग-अलग बनावट तक की खूबसूरती को लेकर मैं हमेशा से प्रभावित रही थी। मैं हमेशा से एक आर्टिस्ट के रूप में इस चीज का जश्न मनाना चाहती थी। मैं सालों से देखती आ रही हूं कि इंटरनेशनल आर्टिस्ट खूबसूरती से अफ्रीकी हेयर स्टाइल, फैशन और डांस को अलग-अलग कंटेंट के जरिए दुनिया के सामने पेश करते हैं। मेरे अंदर मौजूद अफ्रीकन हमेशा से एफ्रो ब्यूटी और एफ्रो डांस का बड़े पैमाने पर सम्मान करना चाहती थी! डांस मेरी रानी के साथ मुझे ये करने का मौका मिला है!"

अपने लुक के बारे में बात करते हुए नोरा ने कहा, "गाने में मेरे लुक्स में अफ्रीकी एलिमेंट्स का मिश्रण है, डायमंड हेड पीस जो इजिप्शन टच देता है, डांस मूव्स जो अफ्रीका के अलग-अलग हिस्सों से आने वाली एफ्रो डांस स्टाइल्स को दर्शाते हैं और दुनिया भर के डांसेज के बीच बड़े पैमाने पर पॉपुलर है। मेरे घुंघराले बाल, न केवल मेरे दर्शकों के लिए मेरा एक नया रूप है बल्कि अफ्रीकी रिप्रजेंटेशन और सेलिब्रेशन का भी एक रूप है! मेरी मां और मेरी बहन दोनों के खूबसूरत घुंघराले बाल हैं, असल में मेरी मॉम बचपन से अपने हनी ब्राउन कर्ली एफ्रो बालों के लिए पॉपुलर थी, जिसने मुझे 'डांस मेरी रानी' के लुक के लिए प्रेरित किया था। एक आर्टिस्ट के रूप में मैं हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करती हूं और अपने ऑडियंस के लिए कुछ दिलचस्प मैटर पेश करने के लिए तैयार रहती हूं, इसलिए जब मैंने एक क्रॉस-कल्चर समामेलन की पेशकश करने का मौका देखा, दोनों क्षेत्रों की जातियों का जश्न मनाने और खूबसूरती के अलग-अलग स्टैंडर्ड्स को एक सिंगल लुक में पेश करने का मौका मिला, तो मैंने यह सुनिश्चित किया कि मैं इसे लूं।  मुझे बहुत गर्व महसूस होता है कि मैंने सभी अलग-अलग अफ्रीकन ब्यूटी के फॉर्म्स को दर्शाया है। डांस मेरी रानी एक अफ्रीकी लड़की (मैं) द्वारा पेश की गई एफ्रो म्यूजिक पर अफ्रीकन ब्यूटी के साथ एनर्जी से भरपूर एफ्रो डांस को पेश किया है। इंडियन कल्चर को दुनिया भर में सेलिब्रेट किया जाता है, एक मोरक्कन होने के नाते, मैंने इसे पहली बार अफ्रीका में देखा है, इसलिए मैंने सोचा कि क्यों न भारत में भी अफ्रीकी कल्चर का जश्न मनाया जाए।"

एक इंटरनेशनल आइकॉन के रूप में उभरती हुई, नोरा फतेही की दुनिया भर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, दुनिया भर के लोगों को एक्ट्रेस से प्रेरित करती हैं। अपने अलग तरह की चॉइसेस और मजबूत रुख के साथ, नोरा इंडिया के कंटेंट में एक हाई लेवल स्थापित कर रही हैं।

comments

.
.
.
.
.