Thursday, Dec 02, 2021
-->
nora fatehi share motion poster from street dancer 3d

'स्ट्रीट डांसर 3डी' में होगा अब जबरदस्त face off, इस गाने का दिखेगा रिक्रिएशन

  • Updated on 1/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (varun dhawan) और श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) अपनी आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (street dancer 3d) को लेकर खूब चर्चा में छाए हुए हैं। हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'मुकाबला' (muqabala) रिलीज हुआ था जोकि यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है।

इस गाने को वरुण धवन और नोरा फतेही (bora fatehi) पर फिल्माया गया है जहां नोरा ने एक बार फिर से अपने डांस मूव्स से सभी को दीनावा बना दिया है। 

वरुण धवन की फिल्म के साथ अपनी फिल्म क्लैश होने पर कंगना रनौत ने कुछ इस तरह जताई खुशी

वहीं अब नोरा ने फिल्म से एक मोशन पोस्टर शेयर किया है जोकि खूब वायरल हो रहा है। इस मोशन पोस्टर में फिल्म का नया गाना illegal weapon की थोड़ी सी झलक दिखाई गई है जोकि 4 जनवरी को रिलीज होगा। बता दें कि ये गाना मशहूर पंजाबी सिंगर जैस्मीन सैंडलस (jasmine sandlas) की सॉन्ग illegal weapon का रिक्रिएशन है। 

यहां देखें पोस्टर 
वहीं कुछ समय फिल्म से वरुण का पहला लुक जारी किया गया था जिसमें वरुण का जबरदस्त किलर लुक देखने को मिला। फैंस भी उनके इस लुक से काफी इंप्रेस हुए हैं। इसके अलावा फिल्म से श्रद्धा, प्रभुदेवा (prabhudeva) और नोरा फतेही का भी लुक जारी कर दिया गया था जिसे दर्शकों ने बेहद पंसद किया। 

आपको बता दें 'स्ट्रीट डांसर 3डी' 'एबीसीडी' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों फिल्मों को काफी पसंद किया गया था। ऐसे में दर्शक इस पार्ट का बेसब्री से इंताजार कर रहे हैं। फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है जोकि 24 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है। 

'स्ट्रीट डांसर 3D' का ट्रेलर देख लोगों ने बताया हर एक चीज शानदार, आ रहे ऐसे रिएक्शन

ट्रेलर
वहीं फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर बेहद जबरदस्त है। बता दें फिल्म के ट्रेलर (trailer) को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया है। फिल्म के ट्रेलर में डांस भरपूर है।

फिल्म में वरुण धवन हिंदुस्तानी हैं और वहीं श्रद्धा कपूर पाकिस्तानी हैं। प्रभुदेवा के आइकॉनिक सॉन्ग 'मुकाबला' को भी एक बार फिर रीक्रिएट किया गया है। वहीं फिल्म में नोरा और प्रभुदेवा का भी इंप्रेसिव लुक देखने को मिल रहा है।

एक दिन में दो करोड़ बार देखा गया 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का सॉन्ग 'मुकाबला', फैंस कर रहे तारीफ

कैटरीना थी  फिल्म के लिए पहली पंसद
बता दें कि इस फिल्म के लिए रेमो डिजूसा की पहली पंसद कैटरीना कैफ (katrina kaif) थी लेकिन वो उस वक्त 'भारत' (bharat) में काम कर रही थी जिसके कारण बाद ये फिल्म श्रद्धा कपूर को दी गई। 

comments

.
.
.
.
.