Thursday, Jun 30, 2022
-->
nora fatehi to work work with akshay kumar in bell bottom sosnnt

इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी के साथ ठुमके लगाएंगी नोरा फतेही, पढ़ें पूरी खबर

  • Updated on 11/6/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) की झोली में इस वक्त कई सारी फिल्में हैं। वहीं इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'लक्ष्मी' (laxmii) को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई है। इसके अलावा अक्षय 'बेल बॉटम' (bell bottom) में भी जल्द नजर आने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की है। वहीं अब खबर सामने आई है कि नोरा फतेही (nora fatehi) भी इस मल्टिस्टार फिल्म का हिस्सा बनेने वाली है। 

इस दिन रिलीज होगा 'बेल बॉटम' का Teaser, अक्षय का Spy लुक देखने के लिए बेताब फैंस

इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी के साथ ठुमके लगाएंगी नोरा फतेही
बताया जा रहा है कि फिल्म 'बेल बॉटम' में नोरा एक स्पेशल सॉन्ग कर रही हैं, जिसमें अक्षय भी उनके साथ नजर आएंगे। लेकिन इन खबरों का खंडन करते हुए नोरा के प्रवक्ता कहा कि इस बातों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। 

वहीं एक साल में कम से कम 4 से 5 फिल्में करने वाले अक्षय कुमार लॉकडाउन (lockdown) की वजह से पिछले लंबे समय से फिल्मों की शूटिंग नहीं कर पा रहे थे। लेकिन काम पर वापस लौटने के बाद अक्षय ने इतना काम किया कि उन्होंने बॉलीवुड में एक नया रिकॉर्ड ही बना डाला। फिल्म की शूटिंग लॉकडाउन में ही शुरु हुई और लॉकडाउन में ही खत्म भी कर दी।

 Omg! अक्षय ने इस गाने में 100 ट्रांसजेंडर्स के साथ किया तांडव, लोगों ने दिया ऐसा Reaction

अक्षय की Bell Bottom ने बनाए नए रिकॉर्ड
वहीं देखा जाए तो ऐसा करने वाली 'बेल बॉटम' दुनिया की पहली फिल्म बन चुकि है। बता दें कि पहले अक्षय दिन में 8 घंटे काम करते थे लेकिन अब लंबे समय तक घर पर बैठने की वजह से उन्होंने अपनी शिफ्ट डबल कर ली है। यही वजह है कि उन्होंने बेल बॉटम की शूटिंग इतनी जल्दी खत्म कर ली। बता दें कि यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म की कहानी 80 के दशक में हुई प्लेन हाईजैकिंग के ऊपर है जिसमें अक्षय एक जासूस का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में लारा दत्ता उस वक्त की प्रधानमंत्री के किरदार में नजर आएंगी।

comments

.
.
.
.
.