Wednesday, May 31, 2023
-->
nora-fatehi-walks-out-of-the-meeting-to-meet-malaika-arora-watch-video

मीटिंग से उठ कर गई मलाइका अरोड़ा से मुलाकात करने आई नोरा फतेही! देखे वीडियो

  • Updated on 12/11/2022
  • Author : Diksha Raghuwanshi

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। मलाइका के अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए मूविंग इन विद मलाइका का एक नया प्रोमो सामने आया है। नए हफ्ते में मलाइका अरोड़ा फिल्म निर्माता-होस्ट करण जौहर और अभिनेता-डांसर नोरा फतेही के साथ दिखेंगी। इसकी शुरुआत करण द्वारा मलाइका को अपने कॉफी विद करण स्टाइल में ग्रिल करने के साथ होती है, जबकि मलाइका ने जवाब देने से इनकार कर दिया।

वह एक वीडियो में मीटिंग के लिए नोरा से मिलती है। नोरा के बारे में अपने विचारों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "मैंने उनके साथ एक-दो बार काम किया। मुझे लगा कि वह 'ब्लो हॉट, ब्लो कोल्ड' किस्म की इंसान है। कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस मीटिंग में उनके साथ शामिल होते हैं और सुझाव देते हैं कि वे दिल से से छैया पर एक साथ डांस करें जिसके बाद नोरा वहां से उठती है और मीटिंग से निकल जाती है।

 

कई लोगों ने महसूस किया कि यह वीडियो थोड़ा फेक लग रहा था। फैंस ने कहा, "लेकिन हमें स्क्रिप्टेड चीजें न दिखाएं। इसे वास्तविक रखें! वैसे भी दो सुंदर और हॉट महिलाएं एनवीआर अच्छे शर्तों पर हो सकती हैं। एक अन्य ने कमेंट किया, 'अच्छी ओवरएक्टिंग है। एक और ने लिखा, "बहुत स्क्रिप्टेड और नकली लग रहा है।”

मलाइका के साथ मूविंग इन विद मलाइका का ब्रॉडकास्ट पिछले हफ्ते सोमवार से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू हुआ था। पिछले हफ्ते मलाइका ने फिल्म निर्माता फराह खान से मुलाकात की, जिनके साथ उन्होंने अपनी हालिया कार दुर्घटना, पूर्व पति अरबाज खान के साथ अपने डिवोर्स और अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन के बारे में बात की। उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडी में भी अपना हाथ आजमाया और खुद को और अपनी बहन, अभिनेत्री अमृता अरोड़ा को रोस्ट किया।

शो के बारे में मिड-डे से बात करते हुए मलाइका ने कहा, "मैं चाहती हूं कि शो ऐम्बिशस हो। यह सस्ता चारा खिलाने वाला नहीं है, और गपशप नहीं है। मैं सिर्फ उन चीजों के बारे में बात करना चाहती थी जिनके बारे में हम बात नहीं कर पाए हैं। लोग मुझे एक दिवा के रूप में देखते हैं।”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.