Friday, Jan 21, 2022
-->
nora fatehi will be seen as a detective in the upcoming film bhuj the pride of india

नोरा फतेही आगामी फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में जासूस के किरदार में आएंगी नजर

  • Updated on 3/16/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। स्ट्रीट डांसर 3 डी (Street Dancer 3D) के साथ वर्ष की शुरुआत करने के बाद नोरा फतेही (Nora fatehi) आगामी फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj: The Pride of India) में एक जासूस के किरदार में नजर आएंगी, फिल्म की कहानी 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौर की है। फिल्म के लिए नोरा ने एक्शन सीन्स के लिए मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में ट्रेनिंग भी ली है।

नोरा फतेही के Sexy मूव्स के दीवाने हैं फैंस, Video हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल

यह एक परफॉर्मन्स ओरियंटेड भूमिका है- नोरा
नोरा बताती है "मैंने बेसिक चीजे सीखी है, जिसमें किसी को लात मारना, मुक्का मारना, नीचे गिराना और यहां तक कि बंदूक चलाना भी शामिल है। यह एक परफॉर्मन्स ओरियंटेड भूमिका है और मेरे करियर को बड़ी ऊंचाई देगा।"

अपने बालों को Slow motion में लहराते हुए दिखीं नोरा फतेही, Video हुआ वायरल

स्ट्रीट डांसर ३डी फिल्म से बहुत कुछ सीखने को मिला
नोरा ने जोर देकर कहा कि स्ट्रीट डांसर ३डी फिल्म से बहुत कुछ सीखने मिला है। लेकिन एक डांसर के रूप में अपनी छाप बनाने के बाद, वह अब एक कलाकार के रूप में खुद को स्थापित करना चाहती है। टाइपकास्टिंग एक कलाकार की प्रगति में बाधा डालता है। प्रतिभा और बहुमुखी प्रतिभा तब खिल उठेगी जब लोगों का सिर्फ एक काम करने का यह विचार गायब हो जाएगा, लेकिन चीजें बदल रही हैं, “वह आशावादी रूप से कहती हैं। पिछले महीने, नोरा ने पेरिस के ओलंपिया में, पिंक फ्लॉइड, द बीटल्स, जेनेट जैक्सन, मैडोना और टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट की जगह परफॉर्म किया।

Nora Fatehi के ‘गर्मी चैलेंज’ को करते हुए जमीन पर गिरे बादशाह, देखें Video

अरबी संस्करण भी गा चुकी हैं नोरा
यह नोरा का पहला म्यूजिक कॉन्सर्ट था और उन्होंने 'दिलबर', "साकी साकी", "कमरिया" और "एक तो कम ज़िंदगानी" जैसे सॉन्ग्स को गाया। “मैं और मेरी टीम छह महीने से इस पर काम कर रहे थे। ओलंपिया आपको केवल तभी प्रदर्शन करने की अनुमति देगा जब आप एक सेलेबल कलाकार होंगे। यह एक हॉउसफुल शो था, जिसमें भारत, मध्य पूर्व और मोरक्को के दर्शक आये हुए  थे। मैंने अपने अल्बम से, अंग्रेजी सॉन्ग "पेपेटा" और "दिलबर" का अरबी संस्करण भी गाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.