Sunday, Oct 02, 2022
-->
notebook-trailer-released

Video: सलमान खान ने प्रशंसकों के बीच किया 'नोटबुक' का ट्रेलर लॉन्च

  • Updated on 2/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जहीर और प्राणुतन जैसे दो होनहार नवोदित कलाकारों को पेश करने के बाद, सलमान खान ने हाल ही में प्रशंसकों के बीच 'नोटबुक' का ट्रेलर रिलीज किया है। इससे पहले, सलमान खान ने दो नए कलाकार जहीर इकबाल और प्रनूतन को लॉन्च करने की एक बड़ी घोषणा करने बाद नोटबुक का पहला लुक लॉन्च किया था, जिसे जनता जनार्दन द्वारा खूब पसंद किया गया था।

वहीं बीते दिन, 'नोटबुक' का नवीनतम पोस्टर रिलीज किया गया जिसमें फिल्म की मुख्य जोड़ी ने छह बच्चों के साथ ट्रेलर लॉन्च की तारीख की घोषणा की थी।

 'नोटबुक' के ट्रेलर रिलीज से पहले शेयर हुआ क्यूट Video, झगड़ते नजर आए बच्चे

ट्रेलर लॉन्च के तारीख की घोषणा करने के समय से ही सभी प्रशंसक नवोदित जहीर इकबाल और प्रनूतन अभिनीत नोटबुक के शानदार ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए अभिनेता के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित थें। 


इससे पहले, सलमान खान ने जहीर इकबाल और प्रनूतन का परिचय करवाते हुए फिल्म से पहला लुक रिलीज किया था। जिसके बाद निर्माताओं ने फिल्म की मुख्य जोड़ी का एक और पोस्टर रिलीज कर दिया है जो फिल्म में कबीर और फिरदौस की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

'नोटबुक' 2019 में रिलीज होने वाली बॉलीवुड रोमांस-ड्रामा फिल्म है। फिल्म को बड़े पैमाने पर कश्मीर की पृष्ठभूमि पर फिल्माया गया है। अभिनेता जहीर खान अपने परिवार से एकमात्र ऐसे शख्स हैं, जो एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहे है।

 'नोटबुक' के निर्माता पुलवामा में शहीद हुए CRPF जवानों के परिवारों को करेंगे 22 लाख रुपये की मदद!

फिल्मी दुनिया मे कदम रखने से पहले, डेब्यूटेंट अभिनेत्री प्रनूतन पेशे से एक वकील थीं, लेकिन वह हमेशा से एक अभिनेत्री बनने की आकांक्षा रखती थीं और अभिनय के प्रति उनके जुनून ने उन्हें वकालत छोड़ने के लिए प्रेरित किया और अभिनय की दुनिया में कदम रखा।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। फ़िल्म "नोटबुक" 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.