Thursday, Sep 23, 2021
-->
nupur-sanon-talk-about-akshay-kumar-on-filhall

अक्षय कुमार को लेकर नूपुर सेनन ने कई बातों का किया खुलासा

  • Updated on 3/31/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश की 'फिलहाल' (Filhall) फेम सनसनी नूपुर सेनन ने हाल ही में अपने चार्टबस्टर के को अनप्लग्ड संस्करण में अपनी उत्कृष्ट आवाज और शानदार प्रेजेंस के साथ हमारे दिलों में छाप छोड़ी है। संगीत वीडियो में एक दिल को छूने वाला राग है जो बिना शर्त प्यार, हार, दिल टूटने और कई सारी भावनाओं को पूरी तरह से बयां करता है।

Corona lock down का उल्लंघन करने वाले 14 दिन के लिए भेजे जाएंगे सरकारी क्वॉरेंटाइन में

अक्षय और नूपुर की शानदार केमिस्ट्री
मूल ट्रैक में अक्षय और नूपुर सेनन (Nupur Sanon) की शानदार केमिस्ट्री देखी गई और इसलिए नूपुर ने अक्षय को अपने अनप्लग्ड वर्जन में एक हिस्सा बनाने का विचार किया । जब अनप्लग्ड का शूट था उस दिन अक्षय भी अपने अलग शूट में व्यस्त थे लेकिन उन्होंने अपने शूट से समय निकालते हुए नूपुर को सरप्राइज करते हुए वे शूट पर आये। नूपुर की एक रिक्वेस्ट पर अक्षय कुमार बड़े दिल से आये और अनप्लग्ड संस्करण में शामिल हुए। 

OPD बंद है तो न हों परेशान, टेलीफोन के जरिए मिलेगा इलाज!

अक्षय के बिना फिलहाल अधुरा
नूपुर ने कहा कि, 'अक्षय सर के बिना फिलहाल कभी भी 'फिलहाल' हो नहीं सकता था और फीमेल संस्करण में उनकी उपस्थिति के बिना अधूरा होता। मैं सॉन्ग के कवर की शूटिंग कर रही थी तब मैंने अक्षय सर को फोन किया और उनसे इसका हिस्सा बनने का अनुरोध किया। भले ही वह एक फिल्म की शूटिंग के लिए दूर थे फिर भी वे किसी तरह से सहमत हुए। वे आये और अपनी शूटिंग पूरी कर ली, शाब्दिक रूप से वे  ५ मिनट के लिए ही आये लेकिन सर्वश्रेष्ठ शॉट दिया और वीडियो को दूसरे स्तर पर ले गए ! '

पांचवी बार भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं कनिका कपूर, डॉक्टर ने कहा घबराने की

फिलहाल का सीक्वल बनाने का किया फैसला
मूल साउंडट्रैक जानी द्वारा लिखा गया था और बी प्राक द्वारा गाया गया था जिसमें सुपरस्टार अक्षय कुमार न्यू टैलेंट नूपुर सनन के साथ नजर आये थे । यह वीडियो तुरंत हिट हुआ और अब तक इसे ७०० मिलियन व्यूज मिल चुके है और दर्शकों के दिलों पर अब भी राज करता है। यह चार्टबस्टर की सबसे सफल सफलता थी कि निर्माताओं ने इसका सीक्वल बनाने का फैसला किया और यह पहली बार है की एक म्यूजिक वीडियो में उसी ताजा और सुंदर जोड़ी के साथ अगली कड़ी होगी। अक्षय का यह अपीरियंस सॉन्ग को और भी खूबसूरत टच देता है , पिछले सॉन्ग में जो नूपुर और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की केमिस्ट्री रही थी वह अनप्लगड में एक सीन से भी नजर आती है। 

comments

.
.
.
.
.