Tuesday, Dec 06, 2022
-->
Nushrratt Bharuccha next is a drama thriller titled Akelli

नुसरत भरूचा अपनी इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर करेने वाली हैं धमाल

  • Updated on 10/6/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा एक बार फिर दर्शकों को इंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। बहुत जल्द वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'अकेली' में नजर आने वाली हैं। बता दें कि इराक पर आधारित 'अकेली' में दिखाया गया है कि कैसे एक व्यक्ति रेगिस्तानी भूमि में फंसने जैसी प्रतिकूल परिस्थितियों में अपनी क्षमताओं का एहसास करता है।

'अकेली' का निर्देशन प्रणय मेश्राम ने किया है, जिन्होंने विभिन्न परियोजनाओं के लिए एक सहयोगी निर्देशक के रूप में काम किया है और इस फिल्म के साथ एक निर्देशक के रूप में पदार्पण करेंगे।

फिल्म के बारे में बोलते हुए, दशमी स्टूडियोज के निर्माता और संस्थापक, श्री नितिन वैद्य ने व्यक्त किया, “हम अकली की नुसरत भरुचा को शुरू करने की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। इस फिल्म में उनका चरित्र सभी बाधाओं के खिलाफ एक अकेली महिला की लड़ाई का प्रतीक है। फिल्म का विषय बहुत अलग है और एक कहानीकार के रूप में प्रणय ने हर चीज की इतनी अच्छी तरह से कल्पना की है कि उनके विश्वास ने हमें इस फिल्म का समर्थन करने के लिए प्रेरित किया।

अकीली का निर्माण दशमी स्टूडियोज के नितिन वैद्य, निनाद वैद्य, अपर्णा पडगांवकर के साथ विक्की सिदाना और शशांत शाह ने किया है।

comments

.
.
.
.
.