Friday, Jul 30, 2021
-->
nushrratt bharuccha to play taboo breaking role in janhit mein jaari sosnnt

इस फिल्म में Condom बेचती नजर आएंगी नुसरत भरूचा, मजेदार है कहानी

  • Updated on 5/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'प्यार का पंचनाम' फेम नुसरत भरूचा (nushrratt bharuccha) के सितारे इन दिनों बुलंदियों को छू रहे हैं। इस वक्त कई बेहतरीन फिल्मों के ऑफर्स नुसरत की झोली में हैं। हाल ही में राजकुमार राव के साथ उनकी फिल्म 'छलांग' (chhalaang) आई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं अब खबरें हैं कि एक्ट्रेस बहुत जल्द अपनी आगामी फिल्म 'जनहित में जारी' (Janhit Mein Jaari) की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। 

Video: जब आलिया के लाइव सेशन के दौरान दिखें Ranbir, एक्ट्रेस का था कुछ ऐसा रिएक्शन

इस फिल्म में Condom बेचती नजर आएंगी नुसरत भरूचा
बता दें कि यह एक कॉमेडी ड्रामा होगा जिसमें नुसरत अपनी बाकी फिल्मों से काफी अलग किरदार निभाने वाली हैं। फिल्म में एक्ट्रेस 'कॉन्‍डम सेल्स एग्जीक्यूटिव' की भूमिका निभाएंगी। फिल्म की कहानी एक छोटे शहर की पढ़ी-लिखी लड़की की है जिसे नौकरी की तलाश होती है।

वहीं एक दिन उसे एक कॉन्‍डम बनाने वाली कंपनी में नौकरी मिल जाती है जहां वह बतौर 'सेल्स एंड प्रमोशन एग्जीक्यूटिव' के रूप में काम करती है। उसका काम घर-घर जाकर कॉन्‍डम बेचने का होता है। इस दौरान उसे न-किन समस्याओं का सामना करना पड़ता है, कहानी इसी के ईर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी। फिल्म को 'ड्रिम गर्ल' हिटमेकर राज शांडिल्य डायरेक्ट करेंगे। वहीं अपने किरदार के बारे में बात करते हुए नुसरत ने कहा कि वह इस फिल्म को करने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि 'मैंने हमेशा से ही अपनी फिल्मों में ग्लैमरस रोल निभाए हैं। छलांग में मुझे यह साबित करने का मौका मिला कि ग्लैमर से हटकर भी मैं कुछ कर सकती हूं। इस फिल्म के बाद से ही मेरी इमेज थोड़ी बदली है।'

Pics: अलग-अलग देश में होने के बाद भी Arjun Bijlan ने पत्नी संग मनाई शादी की सालगिरह

वहीं नुसरत के वर्कफ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द वह अक्षय कुमार स्टारर फिल्म राम सेतू में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके अलावा जैकलीन फर्नांडिस भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी। बता दें कि फिल्म की शूटिंग राम की जन्मभूमि अयोध्या में होगी। इसके अलावा नुसरत 'हुड़दंग', 'गूगली' और 'छोरी' में भी नजर आने वाली हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.