Saturday, Jan 22, 2022
-->
nusrat bharucha starer chhori trailer is out now sosnnt

नुसरत भरुचा स्टारर मूवी Chhori का ट्रेलर हुआ रिलीज

  • Updated on 11/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। छोरी, विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़, क्रिप्ट टीवी, अबुन्दंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, एक अमेज़ॅन ओरिजिनल फिल्म है, जो प्रशंसित मराठी फिल्म, लपाछापी की रीमेक है। छोरी में नुसरत भरुचा, मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, यानिया भारद्वाज और सौरभ गोयल ने अभिनय किया है । छोरी  26 नवंबर को प्राइम वीडियो पर भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्रीमियर के लिए तैयार है

प्राइम वीडियो ने आज अमेज़ॉन ओरिजिनल फिल्म छोरी के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर का उद्घाटन किया। विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, छोरी में नुसरत भरुचा के साथ  मिता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज मुख्य भूमिकाओं में हैं । छोरी, एक पुरस्कृत  और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित मराठी फिल्म लापाछापी का हिंदी रीमेक है, जो 26 नवंबर को भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा।

ट्रेलर आपको छोरी कि दुनिया की एक झलक देता है, जिसमे साक्षी (नुशरत भरुचा) को राक्षसों और कई चीजों से निपटना पड़ता है । हर दृश्य के साथ तनाव बढ़ता जाता है और दर्शकों को कई ऐसे सवालों के जवाब देने के लिए छोड़ देता है- क्या साक्षी खुद को बचा पाएगी? क्या वह अपने अजन्मे बच्चे की रक्षा कर पाएगी? साक्षी की खोज दर्शकों को एक ऐसी यात्रा पर ले जाती है जिसमें हॉरर,रोमांच और थरथराहटपन का एहसास  है।

नुसरत भरुचा ने कहा, "हॉरर जैसी एक नई और अनोखी शैली में कदम रखना एक चुनौतीपूर्ण और रोमांचक अनुभव है। फिल्म की कहानी हॉरर में एंकर की गई है, जिसमे एक ऐसा दृष्टिकोण भी है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इससे जुड़ पाएंगे।ट्रेलर एक बड़े रहस्य और डरावनेपन की एक झलक है जो सुलझने के लिए तैयार है। मुझे उम्मीद है कि दुनिया भर में प्राइम वीडियो के दर्शक इस फिल्म में हमारे द्वारा किए गए इस काम को पसंद करेंगे व सराहना करेंगे, और मैं उनकी प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

निर्देशक विशाल फुरिया ने कहा, "छोरी एक ऐसी अनोखी कहानी है जो बड़े दर्शकों को बताने के लिए इंतज़ार कर रही है ।हमारा उद्देश्य छोरी जैसी डरावनी कहानी को फिल्म देखने वालों के एक व्यापक क्रॉस-सेक्शन तक ले जाना है और शैली के प्रशंसकों को डरावनी अनुभव महसूस कराना है। मैंने अबुदंतिया एंटरटेनमेंट, क्रिप्ट टीवी और टी-सीरीज़ के साथ अपने सहयोग का भरपूर आनंद लिया है और इस फिल्म के लिए प्राइम वीडियो के साथ साझेदारी करने में खुशी है, क्योंकि यह हमें 240 देशों और क्षेत्रों के दर्शकों तक पहुंचाएगा ।”

comments

.
.
.
.
.