Wednesday, Jan 26, 2022
-->
nusrat jahan shares son yishaan first picture on diwali sosnnt

मांग में सिंदूर भरकर Nusrat Jahan ने ऐसे मनाई दिवाली, पहली बार दिखाई बेटे की झलक

  • Updated on 11/5/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्ट्रेस व टीएमसी की चर्चित सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कुछ दिन पहले ही एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने जिसका नाम उन्होंने इशान (Nusrat Jahan son) रखा है। वहीं दिवाली के खास मौके पर नुसरत ने पहली बार अपने बेटे की तस्वीर फैंस के साथ साझा की है। 

डिलीवरी से पहले कुछ ऐसा महसूस कर रही हैं Nusrat Jahan, फोटो शेयर कर कही यह बात

मांग में सिंदूर भरकर Nusrat Jahan ने ऐसे मनाई दिवाली
जी हां, नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिवाली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जहां वह अपने बेटे को गोद में लिए नजर आ रही हैं। 

Nusrat Jahan shares son Yishaan's first picture on Diwali, poses with Yash  Dasgupta in matching outfits. See pics - Hindustan Times

वहीं दूसरी फोटो में नुसरत के बॉयफ्रेंड यशदास गुप्ता (Yashdas Gupta) भी दिखाई दे रहे हैं। खास बात बता दें कि इस तस्वीरों में नुसरत अपने मांग में सिंदूर लगाई हुई दिखाई दे रही हैं। बता दें कि पिछले कुछ समय से नुसरत की पर्सनल लाइफ खूब सुर्खियों में रही है। पति से अलग होने के बाद उन्होंने बेटे को जन्म दिया। लेकिन नुसरत का ये बच्चा उनके पति निखिल जैन का नहीं है। इस बात का खुलासा खुद निखिल ने किया था। उन्होंने बताया था कि वह बेबी के पिता नहीं है क्योंकि पिछले लंबे समय से दोनों एक दूसरे से अलग हैं और उनकी शादी टूटने की कागार पर है। नुसरत और न‍िखिल ने 19 जून को टर्की के बोडरम स‍िटी में बड़े धूमझाम से शादी रचाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.