Saturday, Jul 31, 2021
-->
nusrat-jahan-statement-on-separation-with-nikhil-jain-sosnnt

नुसरत ने किया चौंका देने वाला खुलासा, कहा- 'शादी नहीं लिव इन रिलेशनशिप थी...'

  • Updated on 6/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्ट्रेस व टीएमसी की चर्चित सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में खबर आई कि नुसरत 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं। लेकिन उनके पति निखिल जैन ने यह कहकर तहलका मचा दिया कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और ना ही ये उनका बच्चा है। वहीं अब इस पूरे मसले पर नुसरत ने अपना बयान जारी किया है। नुसरत ने निखिल संग अपनी शादी को वैलिड नहीं बताया है।

मां बनने वाली हैं Nusrat Jahan, पिछले कई महीनों से पति से रह रही हैं अलग

जी हां, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि 'हमने तुर्की में शादी रचाई थी और एक विदेशी भूमि पर होने के अनुसार भारत में इस शादी की कोई मान्यता नहीं है। देखा जाए तो कानूनी तौर पर हमारी शादी वैलिड नहीं है और तलाक का भी कोई मतलब नहीं है। इसे हम लिव-इन रिलेशनशिप कह सकते हैं।'  

Nusrat Jahan reacts on rumours of split with husband | NewsTrack English 1

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करती हूं, यही वजह है किसी को हमारे अलग होने के बारे में पता नहीं चला। हम बहुत पहले ही अलग हो चुके थे। 

बता दें कि नुसरत और उनके पति निखिल जैन (Nikhil Jain) के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और पिछले 6 महिने से दोनों अलग रह रहे हैं। दोनों बहुत जल्द तलाक भी ले सकते हैं। ऐसे में उनके पति का कहना है कि वह बेबी के पिता नहीं है क्योंकि पिछले लंबे समय से दोनों एक दूसरे से अलग हैं और उनकी शादी टूटने की कागार पर है। बता दें नुसरत और न‍िखिल ने 19 जून को टर्की के बोडरम स‍िटी में बड़े धूमझाम से शादी रचाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.