Thursday, Oct 28, 2021
-->
official-logo-of-out-of-varun-dhawan-and-anushka-sharam-mobie-sui-dhaaga-video

Video: दुनियाभर के कारीगरों ने मिलकर बनाया वरुण-अनुष्का की 'सुई-धागा' का ऑफिशियल लोगो

  • Updated on 8/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा‘ की कहानी को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। इसके साथ ही इस फिल्म के जरिए फैंस को वरुण और अनुष्का की जोड़ी पहली बार बड़े परदे पर देखने को मिलेगी। फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है। बता दें फिल्म को लेकर एक वीडियो सामने आया है जो काफी प्रभावशाली है और आज से पहले शायद ही किसी फिल्म के लिए एेसा किया गया होगा।

सानिया मिर्जा की बायोपिक में इन बातों पर किया जाएगा फोकस

इस वीडियो के जरिए फिल्म के लोगो (logo) को भी सामने लाया गया है। इस लोगो की खास बात यह है की इसे दुनियाभर के अलग-अलग कारीगरों ने बनाया है। वरुण धवन ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, यह उन कारीगरों के लिए जो अपनी कला में जिंदगी न्यौछावर कर देते है। ये रहा सुई धागा का लोगो। यहां देखें वीडियो।

वीडियो को देख अपको खुद भी एेसा महसूस होगा की वरुण और अनुष्का की फिल्म के लिए इन कारीगरों ने कितनी मेहनत की है। सभी कारीगरों की मेहनत से दोनों एक्टर इतना इंप्रेस हुए की हर एक डिजाइन को फिल्म का ऑफिशियल पोस्टर बनाने का फैसला ले लिया।

बता दें इस फिल्म का प्रमोशन भी वरुण-अनुष्का कुछ अलग ठंग से करेंगे। फिल्म के प्रमोशन के जरिए दोनों कई शहरों के कारीगरों से मिलकर उनके काम को बारीकी से देखेंगे। बताया जा रहा है की प्रमोशन के दौरान अनुष्का और वरुण देशभर के 10 शहरों में घूमेंगे।

फिल्म की कहानी महात्मा गांधी और भारत सरकार के मेड इन इंडिया के कैम्पैन पर आधारित है। यह फिल्म 28 सितम्बर, 2018 को सिनेमाघरों में दस्तख देगी। इसके अलावा वरुण अपनी दूसरी फिल्म कलंक की शूटिंग में बिजी हैं तो अनुष्का ने अपनी फिल्म जीरो की शूटिंग कुछ समय पहले ही खत्म की है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.