Monday, Jun 27, 2022
-->
ollywood-top-5-news-17th-november-sosnnt

Bollywood Bulletin: एक क्लिक में पढ़ें, फिल्मी जगत की Top खबरें

  • Updated on 11/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी दुनिया में क्या हलचल है और कौन किससे पीछे या किसकी हुई किससे लड़ाई एक क्लिक में पढ़ें अभी तक की ये Top खबरें... 

मुस्लिम लोगों के लिए अब ये खास काम करेंगे Salman Khan, सरकार ने की गुजारिश

salman-khan-to-help-maha-govt-tackle-covid-vaccine-hesitancy-in-muslim-localities-sosnnt

कोरोना वायरस (coronavirus) का संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशभर में मोदी सरकार ने कई संभव कोशिश किए हैं। 100 करोड़ लोगों को कोरोना का टीका लगा दिया गया है। वहीं इस समय लोगों में भी हिचक नहीं है और वह खुशी से टीके लगवा रहे हैं। लेकिन अभी भी कुछ मुश्लिम इलाकों में लोग वैक्सीन को लेकर घबरा रहे हैं और चिंतित हैं। 

इस वजह से अपनी शादी में पत्रलेखा ने नहीं लगवाई मेहंदी

rajkummar rao patralekhaa wedding why did patralekha not apply mehendi

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा पॉल (Patralekhaa paul ) का 11 साल का खूबसूरत रिश्ता परिणय सूत्र में बंध गया है। दोनों की 15 नवंबर को शादी हो गई है। दोनों की शादी हिंदू रीति-रिवाजो से हुई। पत्रलेखा अपनी Wedding में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। खास बात ये है कि पत्रलेखा ने अपने हाथों में मेहंदी नहीं लगाई। इसकी एक खास वजह है। 

नुसरत भरुचा स्टारर मूवी Chhori का ट्रेलर हुआ रिलीज

nusrat bharucha starer chhori trailer is out now sosnnt

छोरी, विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़, क्रिप्ट टीवी, अबुन्दंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, एक अमेज़ॅन ओरिजिनल फिल्म है, जो प्रशंसित मराठी फिल्म, लपाछापी की रीमेक है। छोरी में नुसरत भरुचा, मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, यानिया भारद्वाज और सौरभ गोयल ने अभिनय किया है । छोरी  26 नवंबर को प्राइम वीडियो पर भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्रीमियर के लिए तैयार है। 

एक्टर कॉमेडियन वीर दास पर FIR, अमेरिका में की हिंदुस्तान के खिलाफ टिप्पणी

vir das expressing anger among people over vir das video he said anti national

मशहूर एक्टर कॉमेडियन वीर दास (Actor Comedian Vir Das) अपने आपत्तिजनक बयान से मुसीबत में फंस गए हैं।बहुत से लोग उनके खिलाफ आवाज उठा रहें हैं। जिसके चलते देश की राजधानी दिल्ली के एक थाने में शिकायत भी दर्ज हो गई है। 

कंगना के निशाने पर महात्मा गांधी, कहा- दूसरा गाल आगे करने से नहीं मिलती आजादी

mahatma-gandhi-on-kangana-s-target-said-freedom-does-not-come-by-turning-the-other-cheek-musrnt

अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को एक नए विवाद को जन्म देते हुए दावा किया कि सुभाष चंद्र बोस और भगत सिंह को महात्मा गांधी से कोई समर्थन नहीं मिला। उन्होंने महात्मा गांधी के अहिंसा के मंत्र का मकााक उड़ाते हुए कहा कि दूसरा गाल आगे करने से ‘भीख’ मिलती है न कि आकाादी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.