Tuesday, May 30, 2023
-->
omg vikas gupta evicted from bigg boss 14 anjsnt

OMG! एक बार फिर Bigg Boss 14 से बेघर हुए विकास गुप्ता, सामने आई ये बड़ी वजह

  • Updated on 1/12/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में मास्टरमाइंड बनकर आए विकास गुप्ता( Vikas gupta) एक बार फिर से घर से बेघर होने वाले हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विकाश गुप्ता इस बार अर्शी खान की वजह से नहीं अपने हेल्थ की वजह से बेघर होंगे।

दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव निकली साइना नेहवाल, इस Tourment से हुईं बाहर

बिग बॉस के अंदर की खबर देने वाले द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल ने कहा कि खराब स्वास्थ्य के कारण विकास गुप्ता घर से बाहर हो गए हैं। विकास इससे पहले भी घर से बेघर हुए थे। जिसकी वजह से अर्शी खान थी। उनकी अर्शी खान से लड़ाई हुई थी और उन्होंने अर्शी को पूल में गिरा दिया था जिसके बाद उसे घर से निकाल दिया गया था। जिसके कुछ दिनों बाद बिग बॉस में विकास को वापिस लाया गया। जब विकास वापिस आए तो अर्शी काफी हैरान रह गई। 

जल्द आने वाला है करीना के घर नन्हा मेहमान, चेकअप के लिए क्लिनिक पहुंचीं बेबो

आपको बता दें कि बीते वीकेंड के वार में जैस्मिन ने शो को अलविदा कह दिया है। शो को होस्ट कर रहे सलमान खान (Salman khan) ने जब बताया कि जैस्मिन (Jasmine) घर को अलविदा कहने वाली है तो उनके इन शब्दों को सुनते ही घर में हर किसी के आंखों में आंसू थे। यहां तक कि सलमान खान की भी आंखे भी नम हो गई थी।ऐसे में घर से बेघर होते ही जैस्मिन का एक वीडियो सामने आया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ऐसा क्या है इस वीडियो में
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जैस्मिन कहती हैं कि अगर मैं बिग बॉस के घर में वापिस जाती हूं तो सबकी ऐसी की तैसी कर दूंगी। इस वीडियो के सामने आने के बाद  जैस्मिन के फैंस के एक बार फिर से उम्मीद की  किरण जगी है कि वो लोग जैस्मिन को एक बार फिरसे बिग बॉस के घर में देखेंगे।

सलमान खान को लगा बड़ा झटका
बिग बॉस को होस्ट कर रहे सलमान खान भी इस  एलिमिनेशन से काफी हैरान हैं। जैस्मिन के साथ ही सलमान और उनके फैंस को भी बड़ा झटका लगा है। इस खबर के सामने आने के बाद से लोग ट्विटर पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।आपको बता दें बिग बॉस का ये सीजन टीआरपी को लेकर शुरुआत से सुर्खियों में रहा है। हर बार शो के मेकर्स कुछ नया नया ट्विस्ट लाने की कोशिश कर रहे है जिससे टीआरपी को बढ़ाया जा सके। इसीलिए इस वीक में हर के सदस्यों को उनके परिवार वालों से मिलवाया गया। जिसके बाद ये पूरा सप्ताह काफी इमोशनल भरा रहा है।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.