Tuesday, Dec 07, 2021
-->
on growing tauktae cyclone these bollywood stars share post to stay at home jsrwnt

तूफान को देख बॉलीवुड सेलेब्स को हुई चिंता, करीना से लेकर मलाइका तक ने की ये अपील

  • Updated on 5/18/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जहां कोरोना वायरस का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा वहीं दूसरी तरफ चक्रवाती तूफान ‘ताउते’ (Tauktae Cyclone) ने भी लोगों को बुरी तरह डरा दिया। इस खतरनाक तूफान को देख बॉलीवुड के कई सितारे सामने आए हैं और उन्होंने लोगों से घर पर रहने की अपील की है। अमिताभ बच्चन,कुणाल खेमू करीना कपूर, दिया मिर्जा सहित कई सितारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए चिंता जताई है। 

आई एम डी (Indian Meteorological Department) ने ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया है। शहर में कई इलाको में पेड़ उखड़ गए हैं और कई जगह पानी भर गया है। तूफान के खतरे और बिगड़ते मौसम को देखते हुए समुद्रीय तटों के आस-पास एनडीआरएफ की टीमें भी तैनात की गई हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए लोगों से अपील की-

जब 9 बार ग्लोबल सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा जोनस ने भारत को गौरवान्वित किया

मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बीएमसी की गाइडलाइन शेयर की।

वहीं करीना कपूर खान ने भी ऐसा ही किया।

पिछले 10 सालों से इस बीमारी से जूझ रही हैं Sumona, कहा- बेरोजगार हूं और इलाज के लिए...

इसके अलावा दीया मिर्जा ने तूफान की एक फोटो शेयर की।

सिद्धार्थ शुक्ला-सोनिया राठी के शो का ट्रेलर हुआ रिलीज

बता दें कि गुजरात की ओर बढ़ने के बीच मुंबई और उसके आस- पास के इलाकों में सोमवार को बहुत तेज हवाओं के साथ बारिश हुई जिससे जगह जगह पेड़ उखड़ गये एवं ट्रेन सेवाएं बाधित हुईं। बृहन्मुंबई महानगर निगम (बीएमसी) ने दोपहर को बताया कि भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने अगले कुछ घंटे के दौरान मूसलाधार वर्षा होने एवं 120 किलोमीटर प्रति घंटे तक की रफ्तार से हवा चलने की चेतावनी दी है। फिलहाल मुंबई और उसके आस- पास के इलाकों में खूब वर्षा हो रही है एवं तेज आंधी चल रही है। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.