Sunday, Feb 05, 2023
-->
on-sony-tv-s-indian-idol-season-13-lyall-takes-over-aditya-narayan-s-hosting-

सोनी टीवी के इंडियन आइडल सीजन 13 में लायल ने संभाली आदित्य नारायण की मेजबानी!

  • Updated on 10/29/2022
  • Author : Diksha Raghuwanshi

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का प्रतिष्ठित सिंगिंग रियलिटी शो, 'इंडियन आइडल - सीजन 13' दर्शकों के बीच सबसे मनोरंजक शो में से एक है। जहां प्रतियोगी अपनी प्रभावशाली आवाजों से सभी को प्रभावित कर रहे हैं, वहीं हाल ही में सभी दर्शकों के लिए एक मनोरंजक मोड़ था क्योंकि कलाकार और चालक दल अपने प्रिय मेजबान आदित्य नारायण की तलाश में गए थे।

जैसा कि वे सभी आदित्य, लायल की तलाश करते हैं, लाइल लाइल मगरमच्छ से मगरमच्छ ले जाता है और जजों को ले जाता है - हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी अपनी उपस्थिति से विस्मय में। नेहा ने हंसते हुए यहां तक ​​कह दिया कि ये बिना मेकअप के आदित्य हैं।

जजों के एक करीबी सूत्र ने यह भी कहा, “पहले तो जज आदित्य के ठिकाने को लेकर वास्तव में चिंतित थे। हालांकि, जैसा कि लाइल ने पदभार संभाला और एक सुचारू प्रदर्शन सुनिश्चित किया, हर कोई वास्तव में खुश था और 4 नवंबर को लाइल लायल मगरमच्छ में लाइल को देखने का वादा किया। आज रात 8:00 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के इंडियन आइडल सीजन 13 पर लाइल द कॉर्कडाइल को अवश्य देखें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.