Friday, Jan 21, 2022
-->
on the request of aamir khan akshay changed the date of the film bachchan pandey

'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर आमिर खान ने की ये खास अपील, अक्षय ने उठाया बड़ा कदम

  • Updated on 1/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आमिर खान (aamir khan) अभिनीत फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (laal singh chaddha) इस क्रिसमस पर सोलो रिलीज के लिए तैयार हैं और अभिनेता ने स्वयं अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी पुष्टि की है। इससे पहले, यह फिल्म साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की 'बच्चन पांडे' (bachchan pandey) के साथ रिलीज होने जा रही थी, जिसमें अक्षय कुमार (akshay kumar) मुख्य भूमिका निभा रहे है।

इस वजह से सोशल मीडिया का कम इस्तेमाल करने लगे हैं आमिर खान, कहा- मुझे फर्क ही नहीं पड़ता

आमिर खान की Request पर अक्षय ने बदली फिल्म की रिलीज डेट
'बच्चन पांडे' की रिलीज को आगे बढ़ाने के लिए और अपने प्यारे दोस्तों के शुक्रगुजार करते हुए, आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक प्यारा संदेश साझा किया और लिखा है- कभी-कभी बस एक बातचीत से ही सब कुछ होता है। फिल्म 'बच्चन पांडे' की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के लिए मेरे दोस्त अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला को धन्यवाद।

इस क्रिसमस पर अकेले रिलीज के साथ, आमिर खान निश्चित रूप से 'लाल सिंह चड्ढा' में अपनी परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों के होश उड़ाने के लिए तैयार हैं। फिल्म हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक रीमेक है।

करीना ने किया खुलासा, कहा- पहली बार इस फिल्म के लिए देना पड़ा Audition

फिल्म  'लाल सिंह चड्ढा' में अलग अवतार में नजर आएंगे आमिर
वहीं, अभिनेता द्वारा किए गए वादे के अनुसार, 2020 का क्रिसमस उन सभी प्रशंसकों के लिए विशेष और आनंदमय होगा जो स्क्रीन पर सुपरस्टार को देखने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगे, ऐसे में सेट से लीक हुई तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के बीच आमिर ने क्लिक करवाई ये cute selfie, हो रही वायरल

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म इस साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

comments

.
.
.
.
.