Monday, Jun 27, 2022
-->
once kareena shared her experience working with saroj khan sosnnt

जब करीना से आधी रात को बोली थीं सरोज खान- ऐ लड़की, कमर हिला

  • Updated on 7/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 2 हजार से ज्यादा गानें कोरियोग्राफ करने वाली डांस की मल्लिका सरोज खान ने भले ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया है लेकिन उनके कोरियोग्राफ किए हुए गाने हमेशा अमर रहेगें। चार दशक से अधिक के करियर में सरोज खान ने कई बड़ी हीरोइनों को हिट डांस नंबर्स देकर बॉलीवुड का डांसिंग स्टार भी बनाया है, जिनमें से माधुरी दीक्षित, श्रीदेवी, करीना कपूर जैसे बड़े नाम शामिल है। देखा जाए तो सरोज खान ने बहुत सारी बॉलीवुड अभिनेत्रियों का करियर बनाने में उनकी मदद की थी, जिनमें से करीना कपूर खान का भी नाम शामिल है। 

महज 12 साल की उम्र में हेलेन को डांस सिखाकर बॉलीवुड में छा गईं थी सरोज खान

जब करीना से आधी रात को बोली थीं सरोज खान- ऐ लड़की, कमर हिला
बता दें कि सरोज खान ने फिल्म 'जब वी मेट' में करीना को 'ये इश्क हाय' गाने पर डांस सिखाया था जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफर का नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी मिला था। वहीं एक बार करीना ने सरोज खान के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया था जोकि बेहद मजेदार था।

करीना ने बताया था कि कैसे सरोज खान उन्हें डांट-डांट कर डांस सिखा रही थीं। करीना ने कहा कि 'एक दिन आधी रात को शूटिंग के दौरान सरोज जी मुझे डांस स्टेप्स सिखा रही थीं लेकिन शायद उनको मेरे डांस मूव्स पसंद नहीं आ रहे थे। इस वजह से वह मेरे ऊपर जोड़ से चिल्ला पड़ीं और कहा कि ऐ लड़की, कमर हिला, रात के एक बज रहे हैं, क्या कर रही है।' 

नहीं रही डांस की मल्लिका सरोज खान, बॉलीवुड के इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि

सरोज खान के निधन पर करीना ने शेयर किया यह इमोशनल पोस्ट
वहीं सरोज खान के निधन पर करीना ने शोक जताते हुए एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जिसे पढ़कर आप भी भावुक हो जाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Rest In Peace, @sarojkhanofficial . Your legacy lives on 💔

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on Jul 2, 2020 at 10:52pm PDT

करीना ने लिखा है कि 'मास्टर जी हमेशा मुझे बताती थीं... पैर नहीं चला सकती तो कम से कम चहरा तो चला। डांस को इंजॉय करना, मुस्कुराना और आंखों के जरिए मुस्कुराना... बस यही उन्होंने मुझे सिखाया। उनके जैसा कोई और नहीं हो सकता। हम जैसे ऐक्टर्स, जो उन्हें प्यार करते थे उनके लिए डांस और एक्सप्रेशंस कभी ऐसा नहीं रहेगा। लव यू मास्टर जी... जब तक हम दोबारा साथ में डांस नहीं करते।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.