Thursday, Oct 06, 2022
-->
once-saroj-khan-slapped-shahrukh-khan-sosnnt

OMG! जब शाहरुख खान की इस हरकत की वजह से सरोज खान ने जड़ दिया था थप्पड़

  • Updated on 7/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिंदी सिनेमा की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के चले जाने का गम पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री को है। हर सितारा उनके शोक में डूबा हुआ है। सोशल मीडिया पर सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। तो वहीं कुछ ऐसे सितारे भी हैं जोकि सरोज खान के निधन की खबर से सदमे में हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स उनके साथ बिताए खूबसूरत लम्हों को याद कर रहे हैं। इनमें से एक नाम शाहरुख खान का भी है। 

अपनी सौतन के साथ बहन की तरह रहती थीं सरोज खान, कई बार पति ने दिया धोखा

सरोज खान के निधन से दुखी शाहरुख खान
सरोज खान को याद करते हुए शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट शेयर किया है जहां वह बता रहे हैं कि उनकी जिंदगी में सरोज खान ने एक अहम किरदार निभाया है।

शाहरुख ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'सरोज खान बॉलीवुड में मेरी पहली गुरु थीं। कई घंटो तक तो उन्होंने मुझे सिर्फ डांस के वक्त डिप करना सिखाया था। सरोज खान सभी का ध्यान रखती थीं, सभी को प्रोत्साहित करने वाली थीं। आपकी बहुत याद आएगी सरोज जी। अल्लाह उनकी आत्मा को शांति दे। मेरा ध्यान रखने के लिए शुक्रिया।'

सरोज खान ने किया था धर्म परिवर्तन, बताया- सपने में एक बच्ची मुझे पुकारा करती...

जब शाहरुख को सरोज खान ने मारा था थप्पड़
वहीं एक बार इंटरव्यू के दौरान शहरुख ने बताया था कि कैसे सरोज खान ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था। जी हां, शाहरुख ने बताया कि अपने करियर के शुरुआती दौर में जब वह सरोज खान के साथ काम कर रहे थे तब उन्हें एक दिन में तीन-तीन शिफ्ट पूरी करनी पड़ती थी जिस वजह से वह काफी थक जाया करते थे। वहीं एक दिन उन्होंने सरोज खान से कह दिया कि इतना काम है मैं बहुत थक गया हूं। जिसके बाद सरोज खान ने शाहरुख को प्यार से गाल पर थ्प्पड़ मारा और कहा कि फिर कभी ये मत कहना कि ज्यादा काम है। यहां कभी काम ज्यादा नहीं होता। मैं खुद को लकी मानती हूं कि मेरे पास इतना कुछ है करने को। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.