Thursday, Jan 20, 2022
-->
once shah rukh khan was beaten up by delhi boys sosnnt

आज भी दिल्ली के लड़कों से डरते हैं शाहरुख, कपिल के शो में बताई डर की वजह

  • Updated on 11/2/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान (shahrukh khan) हिंदी सिनेमा (hindi cinema) का एक ऐसा नाम है जिससे सिनेमा को अंतरराष्ट्री पहचान मिली। शाहरुख ने न सिर्फ सुपरहिट फिल्में दी हैं बल्की अपनी कड़ी मेहनत और लगन से बॉलीवुड इंडस्ट्री (bollywood) में अपनी एक अलग जगह बनाई है जिसे हासिल कर पाना सबके बस की बात नहीं।

वहीं आज दुनिया भर में उनकी लोकप्रियता है लेकिन क्या आपको यह पता है बॉलीवुड का इतना पड़ा स्टार एक समय में दिल्ली के लड़कों से जमकर मार खा चुका है। 

गैर जिम्मेदार मीडिया हाउसों के खिलाफ बॉलीवुड हुआ एकजुट, साधा निशाना

आज भी दिल्ली के लड़कों से डरते हैं शाहरुख
जी हां, कपिल शर्मा के शो (the kapil sharma show) पर शाहरुख ने इस बात का खुलासा किया था एक लड़की के चक्कर में एक बार दिल्ली के कुछ लड़कों ने उनकी जमकर पिटाई की थी। दरअसल, शाहरुख ने बताया कि जब वह दिल्ली में पढ़ाई कर रहे थे तब उस दौरान वह एक लड़की को डेट कर रहे थे। ऐसे में उस लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बताने पर कई लड़कों ने उन्हें पीटा था।

शाहरुख ने आगे बताया कि लड़कों ने कहा कि वह लड़की उनकी गर्लफ्रेंड नहीं बल्कि उनकी 'भाभी' हैं। इसके बाद शाहरुख मजाक करते हुए कहते हैं कि आज भी मैं अपनी पत्नी के साथ दिल्ली जाता हूं तो मैं गौरी को अपनी भाभी कहकर ही सबसे मिलवाता हूं। 

ड्रग केस में बड़ा खुलासा, शाहरुख खान-रणबीर कपूर-अर्जुन रामपाल पर कस सकता है NCB का शिकंजा!

वहीं शाहरुख खान पिछले कई दिनों से बड़े पर्दे से गायब चल रहे हैं। उनके फैंस लंबे समय से उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख ने भले ही बड़े पर्दे से दूरी बना ली हो लेकिन वह पर्दे के पीछे रहकर कई सारे बड़े प्रोजेक्ट पर पैसा लगा रहे हैं।

जी हां, कई लोगों को यह बात पता नहीं है कि शाहरुख लगातार फिल्मों और वेब सीरीज (web series) को प्रड्यूस कर रहे हैं। हाल ही में उनके प्रोडक्शन हाउस 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' (red chillies entertainment) के तले बनी वेब सीरीज 'बेताल' को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज किया गया था। वही 'बेताल' की बात करें तो यह वेब सीरीज जॉम्बिज की काल्पनिक कहानियों पर आधारित है। सीरीज में विनीत कुमार, अहाना कुमरा, सुचित्रा पिल्लई, जितेंद्र जोशी, मंजरी पुपला और सायना आनंद जैसे सितारे भूमिका में नजर आने वाले हैं।

comments

.
.
.
.
.