Wednesday, Sep 27, 2023
-->
once shehnaaz gill mom said one day you will work with salman khan

Shehnaaz ने बताया कि कैसे सलमान खान को लेकर उनकी मां की भविष्यवाणी हुई सच

  • Updated on 4/16/2023

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस 13 से सबके दिलों पर छाने वाली खूबसूरत शहनाज गिल ने अपने मजेदार स्टाइल और व्यक्तित्व से देश भर में सभी की खूब अटेंशन खींची हैं। यहीं नहीं, उन्होंने सलमान खान का भी ध्यान खींचा और अब सलमान खान के साथ उनकी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान से डेब्यू कर रही हैं। फिल्म के प्रीमियर से कुछ दिन पहले जिंदादिल और खुशमिजाज एक्ट्रेस शहनाज ने सलमान खान के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की।

शहनाज ने इंडस्ट्री में अपने शुरुआती अनुभव को याद करते हुए और अब सलमान खान के साथ काम करने के अवसर को याद करते हुए कहा, “मुझे एक बार एक म्यूजिक वीडियो के ऑडिशन में खारिज कर दिया गया था और मैं वास्तव में बहुत निराश महसूस कर रही थी। मैं परेशान थी और रो रही थी। उस समय मेरा इकलौता सहारा मेरी मां थीं जिन्होंने उस समय मुझे खुद पर विश्वास करने के लिए कहा था। उस वक्त उन्होंने कहा था कि एक दिन मैं सलमान खान के साथ फिल्म में काम करूंगी। और, अब सलमान सर ने मुझे यह मौका दिया है और मेरे सपनों को साकार किया है और मेरी मां की भविष्यवाणी को भी।

उन्होंने आगे कहा, “अब जब मैं बड़े पर्दे पर हूं, तो मैं उतनी नर्वस नहीं हूं। लेकिन जब आपके सामने सलमान सर हों, तो आप जानते हैं, ऐसा होता है। लेकिन मैं नर्वस नहीं हूं, अब और नहीं। ऐसे बड़े लोगों के बीच खड़े होकर बहुत अच्छा लगता है जिन्होंने अपने जीवन में इतना कुछ हासिल किया है। यह बहुत गर्व का पल है कि मैं अभी सलमान सर के पीछे खड़ी हूं। और मैं उनके साथ काम करने के इस महान अवसर के लिए सलमान सर को धन्यवाद देना चाहती हूं।”

सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म इस ईद पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।

comments

.
.
.
.
.