Sunday, Sep 26, 2021
-->
oscar winner slumdog millionaire director danny boyle all praised with ak vs ak jsrwnt

ऑस्कर अवॉर्ड विनर निर्देशक डैनी बॉयल ने बांधे AK Vs AK की तारीफों के पुल, देखें वीडियो

  • Updated on 12/30/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 24 दिसम्बर को नेटफ्लिक्स (netflix) पर रिलीज हुई अनिल कपूर (anil kapoor) और अनुराग कश्यप (anurag kashyap) की AK Vs AK को चारों तरफ तारीफें मिल रहीं हैं। हाल में ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाली फिल्म स्लमडॉग मिलिनियर के निर्देशक डैनी बॉयल ने  AK Vs AK की तारीफों के पुल बांध दिए।

डैनी ने अनिल कपूर, अनुराग कश्यप और निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने के साथ एक वीडियो सेशन रखा, जिसमें उन्होंने फिल्म को लेकर बहुत सी बातें कहीं। अनिल कपूर ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है।

वीडियो में डैनी कहते हैं- मैं आप तक यह बात पहुंचाना चाहता था कि आप लोगों ने कितनी शानदार फिल्म बनाई है। मैं इसे देखकर हैरान रह गया। यह फिल्म मेकिंग के बारे में अद्भुत रूप से मॉर्डन फिल्म है और ऐसी फिल्में बहुत कम हैं। 

'मिस्टर इंडिया' के सीक्वल पर भड़कीं सोनम कपूर, कहा- एक बार मेरे पापा से पूछ तो लेते

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन और स्क्रिप्ट बहुत अच्छी है। फिल्म पूरे समय आपको बांधे रखेगी।डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी ने दर्शकों के लिए कुछ अलग बनाया है। दरअसल, फिल्म में काफी वास्तविकता नजर आती है। फिल्म को जिस तरीके से शूट किया गया वो वाकई काबिले तारीफ है। इसमें अनुराग और अनिल के बीच लड़ाई काफी मजेदार है। आपको लगेगा कि आप एक फिल्म देख रहे हैं और उस फिल्म के अंदर भी एक और 'फिल्म' चल रही है, जो बहुत अलग और दिलचस्प है। अनिल और अनुराग की जोड़ी ने सबका दिल मोह लिया। यह फिल्म साबित करती है कि अनिल कपूर जितने जवान दिखने में हैं उतनी ही जवां उनकी एक्टिंग भी है।

बॉलीवुड को ठहराया जा रहा है सुशांत की मौत का जिम्मेदार, शेखर कपूर ने कहा- मैं जानता हूं कौन है... 

वहीं विक्रमादित्य मोटवानी ने कहानी को बहुत ही उम्दा तरीके से पर्दे पर उतारा है। यह फिल्म आज के फिल्मकारों को बहुत कुछ सिखाएगी। फिल्म में अनिल कपूर बार-बार कहते हैं कि चालीस साल से मैं स्टार हूं और मरते दम तक रहूंगा। यह बात बिल्कुल सच नजर आती है। 

ऐसी है फिल्म

इसकी खास बात ये है कि इसमें कोई कहानी नहीं है, जो होता है सच में ही हो रहा होता है। जैसे आपने ट्रेलर में देखा है कि अनुराग कश्यप अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर को किडनेप कर लेते हैं और अनिल कपूर सोनम को 10 घंटे के अंदर ढूंढना है। बस इसी पर पूरी फिल्म आधारित है। अब अनिल कपूर अपनी बेटी को ढूंढ पाते हैं या नहीं इसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी। फिल्म को बहुत अलग तरीके से शूट किया गया है, जिसे देखना काफी अलग एक्सपिरिएंस रहेगा।

Mr. India के सीक्वल पर जावेद अख्तर ने शेखर कपूर पर बोला हमला, कहा- आइडिया मैंने दिया था 

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल 
इस सीरीज को लेकर आपने ट्विटर पर देखा होगा कि अनुराग और अनिल के बीच बहस और जवाबी भिड़त देखी जा रही है।अनिल कपूर और अनुराग कश्यप ने एक दूसरे के करियर का मजाक उड़ाते हुए तंज कसे। वो भी एक बार नहीं कई बार। दोनों एक दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश करते देखे गए हैं। जैसे- अनुराग ने अनिल से कहा, 'सर हर 40 साल पुरानी गाड़ी को विंटेज नहीं कहते, कुछ को खटारा भी कहते हैं।  #retirementcalling , इसका मजेदार जवाब देते हुए अनिल ने कहा, 'अबे मेरी गाड़ी 40 साली चली तो चली, तेरी तो अब तक गैरेज से ही नहीं निकली है। यह सब फिल्म के प्रमोशन का तरीका था। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी खबरें...

-बॉलीवुड को ठहराया जा रहा है सुशांत की मौत का जिम्मेदार, शेखर कपूर ने कहा- मैं जानता हूं कौन है... 

-Mr. India के सीक्वल पर जावेद अख्तर ने शेखर कपूर पर बोला हमला, कहा- आइडिया मैंने दिया था 

-'मिस्टर इंडिया' के सीक्वल पर भड़कीं सोनम कपूर, कहा- एक बार मेरे पापा से पूछ तो लेते

-'सुपर 30' को देखने के बाद भावुक हुए शेखर कपूर, इमोशनल ट्वीट किया शेयर 

-इमरजेंसी को लेकर शेखर कपूर ने पीएम मोदी से कहा 'अंकल देव आनंद ने भी किया था विरोध'

-सरकार की 'दीया जलाओ कैंपेन' के समर्थन में उतरे ये दो मशहूर सितारे, पीएम मोदी ने किया शुक्रिया

-Kedarnath के 2 साल पूरे होने पर भावुक हुए डायरेक्टर, सुशांत ने मजदूरों जैसी की थी मेहनत 

-IMDb की इस लिस्‍ट में नंबर 1 बनीं Dil Bechara की एक्ट्रेस, दीपिका, आलिया को दिखाया ठेंगा

-सुशांत के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, कहा- उनके आखिरी मैसेज से ही समझ में आ गया था कि...

-सुशांत को न्याय ना मिल पाने पर नाराज हैं शेखर सुमन, कहा- 'नहीं मनाऊंगा जन्मदिन...'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.