Thursday, May 06, 2021
-->
Padukone spreads her magic on the cover of a leading magazine DJSGNT

दीपिका पादुकोण ने एक लीडिंग मैगज़ीन के कवर पर फिर से बिखेरा अपना जादू

  • Updated on 1/18/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दीपिका पादुकोण निस्संदेह बॉलीवुड की रूलिंग क्वीन हैं और वह एक बार फिर लीडिंग मैगज़ीन के जनवरी एडिशन के कवर पर अपने खूबसूरत अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। इस मैगज़ीन के कवर पर, सुपर स्टार को 'द रिइनिंग क्वीन' के टाइटल से सम्भोदित किया गया है जो वह निश्चित रूप से है, क्योंकि वह अपनी हालिया घोषणा 'फाइटर' के साथ-साथ 2021 में 6 प्रमुख फिल्मों में व्यस्त है। 

दीपिका पादुकोण ने भी अपने सोशल मीडिया पर कवर पोस्ट किया है। वह लिखती हैं, 'As a young girl growing up, @feminaindia is the only magazine I saw my mother read 

Timeless & Iconic! 

Thank You for the feature!❤️" 

See her post: 

सभी का जीता दिल
कवर पर वह नीले रंग के कोट में अपने ग्लोइंग फेस के साथ सुंदर हल्की हरी आंखे और लाइट पिंक लिपस्टिक में नज़र आ रही है और उनकी हल्की सी मुस्कुराहट ने एक बार फिर हम सभी का दिल जीत लिया है। 

उम्मीदों से भरे नए साल की शुरुआत के लिए इस कवर के लिए सुपर टैलेंटेड स्टार के अलावा कोई बेहतर विकल्प नहीं हो सकता था। यही वजह है कि मैग्ज़ीन ने पोस्ट करते हुए कहा,"Deepika Padukone radiates elegance and confidence on our January cover, and we couldn't have asked for a better start to 2021!" 

ताजा जोड़ी के रुप में नजर आएंगी
दीपिका, शाहरुख खान के साथ पठान से लेकर नाग-अश्विन की पैन-इंडिया फिल्म, महाभारत, द इंटर्न ऑफिशियल रीमेक, सिद्धार्थ चतुर्वेदी और अनन्या के साथ शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फ़िल्म में हम सभी को इम्प्रेस करने के लिए तैयार हैं। साथ ही, हाल ही में घोषणा की गई फिल्म फाइटर में वह ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड की सबसे प्रतीक्षित ताजा जोड़ी के रूप में नज़र आएंगी।  

comments

.
.
.
.
.