Friday, Jan 28, 2022
-->
pakistan to make comedy movie on iaf pilot abhinandan in response to bollywood film

बौखलाए पाकिस्तान ने की नीच हरकत, IAF पायलट अभिनंदन पर बना रहा कॉमेडी फिल्म

  • Updated on 8/30/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बालाकोट स्ट्राइक के बाद IAF पायलट अभिनंदन (abhinandan) भारत की शान बन चुके हैं। हाल ही में ये खबर आई थी कि इसी बालाकोट एयर स्ट्राइक पर जल्द ही फिल्म बनने वाली है। फिल्म में इस घटना को और अभिनंदन के हिम्मत और काम को दिखाए जाने की तैयारी थी। वहीं अब धारा 370 हटने के बाद पाकिस्तान एक बार फिर बौखला गया और खबरों की माने तो अभिनंदन पर कॉमेडी फिल्म बनाने की तैयारी कर रहा है।

Image result for अभिनंदन

पाकिस्तान ने फिल्म को लेकर कर ली तैयारी पूरी
खबरों की माने तो पाकिस्तान ने फिल्म का नाम 'अभिनंदन कम ऑन' रखा है। इस फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर और निर्देशक पाकिस्तानी लेखक खलिल-उर-कमर होंगे और अभिनंदन का किरदार शमूम अब्बासी निभाऐंगे। वहीं फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरु हो जाएगी। बता दें ये देखकर कहना गलत नहीं होगा कि पाकिस्तान भारत को अपमानित करना चाहता है। 27 फरवरी 2020 को रिलीज किया जाएगा।

दर्शकों ने Saaho को बताया Bahubali से भी शानदार, ऐसे आ रहे हैं Tweets

बॉलीवुड करेगी अभिनंदन के साहस की तारीफ 
वहीं हाल ही में खबर आई थी कि भारत बालाकोट एयर स्ट्राइक पर जल्द ही फिल्म बनने वाली है। इससे पहले भारतीय थल सेना पर बन चुकी फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri) ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। इस सुपरहिट फिल्म के बाद अब भारतीय वायुसेना की बहादुरी के कारनामे पर फिल्म बनने जा रही है। जो कि बॉलीवुड एक्टर, लेखक और निर्माता विवेक ओबरॉय (Vivek oberoy) बनाने जा रहे हैं।

Exclusive Interview : बॉलीवुड-हॉलीवुड का कॉम्बिनेशन है ‘साहो’

इन तीन भाषाओं मे बनेगी फिल्म 
बता दें इस फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी शूट किया जाएगा। फिल्म की पूरी शूटिंग जम्मू-कश्मीर में ही की जाएगी। इसके अलावा फिल्म का कुछ भाग आगरा में शूट किया जाएगा। इस साल के आखिर तक फिल्म की शूटिंग शुरू होने की संभावना है। फिल्म की कहानी पुलवामा हमले के साथ ही शुरू होगी। इसके बाद बालाकोट एयर स्ट्राइक के बारे में दिखाया जाएगा। 

वेब सीरीज में फैलती सेक्स, हिंसा से बेहद खफा हैं बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी

विंग कमांडर अभिनंदन पर होगा पूरा फोकस 
साथ ही विंग कमांडर अभिनंदन इस फिल्म का अहम हिस्सा होंगे। सूत्रों के अनुसार विंग कमांडर अभिनंदन की कहानी फिल्म का महत्वपूर्ण हिस्सा बनेगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.