Tuesday, Mar 31, 2020
Pakistani actress mehwish hayat met Nick jonas get trolled

जब इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने निक जोनस संग शेयर की फोटो तो लोगों ने बताया प्रियंका की नौकरानी

  • Updated on 9/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) पर उनकी देशभक्ति को लेकर सवाल उठाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात (Mehwish hayat) आज प्रियंका के ही पति निक जोनस (Nick jonas) के साथ तस्वीर खिंचवा रही हैं। यही नहीं मेहविश ने निक के साथ अपनी तस्वीर ट्विटर पर भी शेयर की है जिसके बाद यूजर्स ने उनका काफी मजाक बनाया। 

गूगल पर अब आखिर क्यों प्रियंका चोपड़ा से 'प्रियंका सिंह' बन गईं एक्ट्रेस, पढें पूरी वजह

यूएस ओपन मैच के दौरान दौड़कर निक से मिलने पहुंची 
दरअसल, मेहविश यूएस ओपन मैच (Us open match) के दौरान निक को देखकर इतनी एक्साइटेड हो गईं कि वो दौड़कर निक से मिलने पहुंच गईं। अपनी इस मुलाकात की तस्वीर भी मेहविश ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी दिया।

पति की गलत उम्र बताने पर प्रियंका हुईं थी ट्रोल, अब निक ने कुछ ऐसे दिया ट्रोलर्स को जवाब

पोस्ट में लिखा निक उनकी इस बात से करते हैं सहमत
मेहविश ने अपने पोस्ट में लिखा, "गेस करिए कि मैं यूएस ओपन मैच के दौरान किसे देख उनके पीछे दौड़ कर उनसे मिलने पहुंची। एक बात ऐसी है जिसपर हम दोनों सहमत हैं वो ये कि हम दोनों ही राफेल नडाल (Rafael nadal) के लिए चियर कर रहे थे"।

प्रियंका के समर्थन में आया यूएन, कहा-सबको अपनी बात रखने का पूरा हक है

तस्वीर देख यूजर्स ने की टांग खिचाई
वहीं मेहविश के इस पोस्ट के बाद यूजर्स सोच में पड़ गए हैं कि जिस प्रियंका चोपड़ा के खिलाफ मेहविश ने इतनी बातें लिखी थी आज वो उसी प्रियंका के पति से मिलकर इतनी खुश कैसे हो सकती हैं। इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर मेहविश का मजाक बनाया जा रहा है।

निक को अकेला देख लोगों ने बनाया मजाक, प्रियंका ने कुछ इस तरह सभी की बोलती की बंद

यूजर ने महविश को कहा नौकरानी
एक यूजर ने तो उन्हें नौकरानी तक कह दिया। यूजर ने लिखा, "ये देखों एक नौकरानी कैसे प्रियंका के पति के पीछे पड़ी है। 2 सेकेंड के लिए तेरी जिंदगी बन गई"। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "ये निक की सभी फैंस में से एक है, निक रोज इस करह की फोटो अपनी फैंस के साथ खिंचवाते हैं। ज्यादातर इंडियंस और अमेरिकन को ये पता भी नहीं होगा की मेहविश है कौन"।

प्रियंका-निक बने 'बेस्ट ड्रेस्ड' कपल, इस American मैगजीन ने दिया अवार्ड

बता दें कि मेहविश हयात और कई पाकिस्तानियों ने प्रियंका को उनके यूनिसेफ गुडविल एम्बेसडर पद से हटाने के लिए यूनिसेफ (UNICEF) को पत्र लिखा था। हालांकि वो अपने इस मकसद में कामयाब नहीं हो पाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.