palak-tiwar-share-post-after-arrested-her-step-father

सौतेले पिता को गिरफ्तार करवाने के बाद श्वेता तिवारी की बेटी ने बताई पूरी सच्चाई

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (shweta tiwari) इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में खबर आई थी कि श्वेता ने घरेलू हिंसा करने की वजह से अपने दूसरे पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है और अब उनके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक अभिनव ने श्वेता की बेटी पलक के साथ मारपीट की थी। 

श्वेता तिवारी ने बेटी से मारपीट को लेकर पति पर किया केस, सास ने कही ये बड़ी बात

सामने आया बेटी पलक का बयान 
वहीं अब इस पूरे मामले पर श्वेता की बेटी का भी बयान सामने आया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि अभिनव कोहली मेरे साथ कभी मारपीट नहीं की है तो मैं जनता से अपील करना चाहुंगी की वो अफवाह न फैलाएं। उन्होंने मुझे परेशान करने वाली टिप्पणी दी है जिस वजह से उनके खिलाफ शिकायत दर्ज किया गया है। 

मुश्किल में पड़ी मीका सिंह की जान ,शो में पहुंचे दाऊद इब्राहिम के घरवाले

श्वेता ने पुलिस को दिए ऐसे बयान 
खैर खबरें तो ये आई थी कि अभिनव ने शराब के नशे में गुस्से में आकर पलक को थप्पड़ मार दिया था जिस वजह से श्वेता ने उनके खिलाफ शिकायत दरर्ज करवाई। वहीं श्वेता ने अपने बयान में बताया कि पिछले 1 साल से श्वेता और अभिनव के बाच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था। श्वेता ने पुलिस स्टेशन में कहा कि अभिनव हमेशा शराब के नशे में रहते हैं।बता दें कि दोनों ने साल 2013 में शादी की थी। 

सारा का बर्थडे मनाने बैंकॉक पहुंचे कार्तिक आर्यन, देखें उनकी यें क्यूट फोटो

श्वेता की पहली शादी भी घरेलू हिंसा की वजह से टूटी थी
बता दें कि श्वेता की पहली शादी भी घरेलू हिंसा की वजह से टूटी थी। पलक श्वेता के पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं। राजा से डिवोर्स होने के बाद पलक की कस्टडी मां श्वेता को मिली है। श्वेता तिवारी और राजा चौधरी को दर्शकों ने नच बलिए में एक साथ डांस करते हुए देखा था। इसके बाद राजा चौधरी बिग बॉस में भी दिखाई दिए थे। राजा चौधरी से तलाक होने के बाद श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली से शादी की।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.