Sunday, Sep 24, 2023
-->
palak-tiwari-breaks-silence-about-her-relationship-with-ibrahim-ali-khan-

‘मीडिया से चेहरा छिपाया…’ इब्राहिम अली खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर Palak Tiwari ने तोड़ी चुप्पी!

  • Updated on 4/4/2023
  • Author : Diksha Raghuwanshi

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। पलक सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नज़र आएंगी। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सलन लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहतीं हैं।

दरअसल खबरों में आजकल पलक तिवारी का नाम बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर सेफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ जोड़ा जा रहा है। कपल को अकसर डिनर डेट्स पर स्पॉट किया गया है। यह दोनो कई स्टारकिड्स की पार्टियों में भी साथ नजर आएं। अब हाल ही में पलक तिवारी ने इब्राहिम संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है।

पलक तिवारी को कुछ समय पहले इब्राहिम अली खान के साथ एक रेस्तरां से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया था। इस दौरान उन्हें मीडिया के कैमरे ने कैद कर लिया। हालांकि मीडिया को देखकर पलक ने अपना चेहरा छिपा लिया था। वहीं जब चेहरा छिपाने को लेकर पलक तिवारी से सवाल किया गया तो स्टारकिड ने बताया कि वह अपने दोस्तों और इब्राहिम अली खान के साथ बाहर गईं थीं। पलक ने बताया कि उन्होंने मीडिया से अपना चेहरा इसलिए छिपाया था क्योंकि उन्होंने अपनी मां को कोई दूसरी लोकेशन बताई थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.