Wednesday, Sep 18, 2019
palak tiwari get troll after shared her video during dispute with abhinav kohli

सौतेले पिता के साथ हुए विवाद के बाद पलक ने शेयर किया ये Video, यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

  • Updated on 8/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिडल। टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta tiwari) की बेटी पालक तिवारी (palak tiwari) इन दिनों अपने घरेलू झगड़ों को लेकर सुर्खियों मे बनी हुई हैं। हाल ही में खबरों के मुताबिक यह बात सामने आई थी कि उन्होंने अपने पिता अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। 

हाल ही में पलक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपनी ड्रेस दिखाती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कुछ यूजर्स उनकी इस वीडियो की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ यूजर्स हाल ही में हुए सोतले पिता के विवाद को लेकर ट्रोल भी  कर रहे हैं। 

महाराष्ट्र बाढ़ पीड़ितो की मदद के लिए आमिर और लता मंगेश्कर भी आए आगे, लाखों रुपय किए डोनेट

खुद पर लेगे आरोपों पर बोले अभिनव 
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अभिनव ने उन पर लगे घरेलू हिंसा के आरोपों पर सफाई दी। इंटरव्यू के दौरान अभिनव ने कहा, "एक सिक्के के दो पहलू होते हैं। मैं बस एक ही बात कहूंगा कि सच जरूर सामने आएगा"।

पलक तिवारी

हाल ही में बेटी पलक (Palak tiwari) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने साथ हो रहे घरेलू उत्पीड़न का भी जिक्र किया। 

KBC 11 में अमिताभ के इस सवाल को पूछने पर कंटेस्टेंट को लेनी पड़ी लाइफलाइन

बेटी के पोस्ट के बाद हो रहे हैं ट्रोल 
एक्टर अभिनव कोहली को बेटी पलक के पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। जिससे अभिनव काफी डिप्रेस हैं। इतने मेंटल प्रेशर पर अभिनव ने कहा कि, "ये काफी दुखद है, लेकिन किसी भी इंसान को ऐसे वक्त में मजबूत रहना चाहिए क्योंकी हालात और भी बद्दतर हो सकते हैं"। साथ ही उन्होंने कहा कि "अभी वो हालात से रिकवर कर रहे हैं और अभी भी काफी परेशान हैं। उन्हें पूरी तरह नॉर्मल होने में समय लगेगा"।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.