Friday, Jan 28, 2022
-->
panga and street dancer 3d first day box office collection

जानें 'पंगा' और 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में से किसने मारी बाजी, यहां पढ़ेें पहले दिन का कलेक्शन

  • Updated on 1/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों ने दस्तक दी है। जी हां, एक फिल्म कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'पंगा' (Panga) है तो दूसरी फिल्म वरुण धवन (Varun Dhawan) की 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) है।  ऐसे में आइए जानते हैं कि किस फिल्म ने बाजी मारी। 

Movie Review: डांस, ड्रामा और इमोशन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है 'स्ट्रीट डांसर 3डी'

यहां पढ़ें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
वरुण धवन और श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) स्टारर फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (street dancer 3d) ने अपने ओपनिंग डे पर 10.26 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं फिल्म का बजट 50 करोड़ बताया जा रहा है।

बता दें कि फिल्म को भारत में 3700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है ओवरसीज में कुल 670 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

वहीं 'पंगा' की बात करें तो फिल्म ने अपने पहले दिन पर 2.70 करोड़ की कमाई की है। भारत में 'पंगा' को 1450 औरऐसे ओवरसीज में 450 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं इसका बजट 25 करोड़ है।

#MovieReview : अधूरे सपनों को पूरा करने का हौसला देती है कंगना की 'पंगा'

ये मेसेज देती है फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' ​​​​​​
वहीं 'स्ट्रीट डांसर 3डी' की बात कें तो डांस पर आधारित यह फिल्म हाईवोल्टेज डांस के साथ-साथ एक बेहद खूबसूरत मेसेज भी देती है। फिल्म में वरुण और श्रद्धा के अलावा नोरा फतेही (Nora Fatehi), प्रभु देवा (Prabhu Deva), सलमान (Salman), धर्मेश (Dharmesh), राघव (Raghav Juyal) भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म को रेमो डीसूजा (remo d'souza) ने डायरेक्ट किया है। वहीं फिल्म में दो टीम की कहानी को बड़े पर्दे पर दर्शाया गया है जिनके लिए डांस एक कला है... आर्ट है। ऐसे में फिल्म की कहानी इसी के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है। 

वहीं पंगा में कंगना रनौत, जस्सी गिल, यज्ञ भसीन, ऋचा चड्ढा, और नीना गुप्ता नजर आ रहे हैं। इसे डायरेक्ट किया है फिल्म 'निल बट्टे सन्नाटा' और 'बरेली की बर्फी' जैसी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीत चुकीं अश्विनी अय्यर तिवारी ने। 

निर्भया की मां ने किया कंगना रनौत का धन्यवाद, कहा- मुझे इंसाफ चाहिए...

कंगना की एक्टिंग की हो रही है वाहवाही
कंगना की एक्टिंग देखने लायक है। चाहे हम बात करें मध्यम वर्गीय नौकरीशुदा गृहणी के किरदार की या फिर एक कबड्डी खिलाड़ी के किरदार की, दोनों में ही कंगना बिल्कुल फिट और दमदार लगी हैं। वो पर्दे पर इतनी नेचुरल दिखी हैं कि हर महिला जया में खुद की छवि को देख पाएगी। इसके साथ ही बात करें जया के पति का किरदार निभा रहे जस्सी गिल की तो उन्होंने एक आर्दश पति का किरदार पूरी ईमानदारी से निभाया है।

वहीं जया के बेटे के किरदार में यज्ञ भसीन दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। वो न सिर्फ चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कुराहट लाते हैं बल्कि उनके दमदार डायलॉग्स प्रेरित भी करते हैं। ऋचा चड्ढा की बात करें तो मीनू के किरदार में वो दमदार नजर आईं हैं। जया की मां के किरदार में नीना गुप्ता को कास्ट करना इस फिल्म के लिए परफेक्ट च्वॉइस कहा जा सकता है। सबसे खास बात ये है कि सभी किरदारों के बीच कैमिस्ट्री गजब की है।

comments

.
.
.
.
.