Wednesday, Feb 01, 2023
-->

शाहिद ने किया कुछ ऐसा कि रोने लगे पापा पंकज कपूर! पढ़ें

  • Updated on 2/9/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता शाहिद कपूर भले ही अपने कई बेहतरीन किरदारों के लिए वाहवाही हासिल कर चुके हैं लेकिन उनका कहना है कि उन्हें हमेशा अपने पिता एवं दिग्गज अभिनेता पंकज कपूर से मिलने वाली तारीफ का इंतजार रहता है। 

शाहिद कपूर ने कहा, ‘पंकज कपूर फिल्म को लेकर काफी ईमानदार हैं और वह ऐसे ही किसी की भी तारीफ नहीं करते। इसलिए मुझे हमेशा उनसे मिलने वाली तारीफ का इंतजार रहता है। मैं काफी खुश हूं कि उन्हें ‘रंगून’ में मेरा काम पसंद आया है।’ 

शाहिद ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटी #MishaKapoor की पहली फोटो

उन्होंने कहा, ‘मुझे एक अभिनेता के तौर पर बेहतर करने की जरूरत है, यही कोशिश मैंने की। इसलिए जब मेरे पिता कुछ कहते हैं तो उससे मुझे काफी खुशी मिलती है।’ शाहिद ने बताया कि निर्देशक विशाल भारद्वाज ने उनके पिता पंकज कपूर के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। उनके काम को देखकर पंकज कपूर रो पड़ें। ‘कमीने’ और ‘हैदर’ के बाद शाहिद और विशाल की एक साथ यह तीसरी फिल्म है। फिल्म में कंगना रनौत और सैफ अली खान भी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.