Thursday, Feb 02, 2023
-->
pankaj tripathi madhav mishra has to fight for a client that doesn believe in him

क्या अविश्वास और झूठ के बाद भी माधव मिश्रा करेंगे मुकुल का बचाव?

  • Updated on 9/8/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। चाइल्ड एक्टर ज़ारा आहूजा के मर्डर के बाद देश शोक में है, उनके भाई मुकुल आहूजा पर उंगलियां उठ रही हैं। ऐसे में सबके फेवरेट लॉयर माधव मिश्रा अपने सबसे चुनौतीपूर्ण मामलों में से एक का सामना करते हुए डिज्नी+ हॉटस्टार की अवॉर्ड विनिंग सीरीज हॉटस्टार स्पेशल्स क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच के साथ हमारी स्क्रीन पर लौट आए हैं। सो अपनी विट और ह्यूमर के लिए जाने जाने वाले लॉयर को इस बार अपने ही मुवक्किल से छुपी सच्चाई और अविश्वास के बीच से गुजरना पड़ता है।

अपनी बेटी को खोने के बाद, चाइल्ड स्टार के माता-पिता नीरज और अवंतिका के बीच एक कभी न भरने वाली दरार आ जाती है, जिसमें नीरज शराब में पूरी तरह से डूब जाता है। मुकुल से भी उसकी आरामदायक दुनिया छिन जाती है और एक जुवेनाइल होम  होस्टाइल दुनिया में फेंक दिया गया है जिसके बाद उसे बुली किया जाता है और संघर्षों का भी सामना करना पड़ता है। वहीं अवंतिका पर अपनी स्थिति का आरोप लगाते हुए और एक कुशल वकील को खोजने में उसकी नाकामयाबी के बाद माधव को जमानत नही मिलती और इसके चलते उनकी नाराजगी और बढ़ जाती है। हालांकि ज़ारा के अंतिम संस्कार में, माधव उसके साथ संबंध बनाने की कोशिश करता है, लेकिन इसके बजाय उसे उसके गुस्से का सामना करना पड़ता है। इस बीच, अवंतिका के मन में एक संदिग्ध व्यक्ति होता है और वह मुकुल के नाम के बारे में बताता है।

जैसे-जैसे मुकुल का केस आगे बढ़ता है, यह मुकुल पर एक एडल्ट के रूप में मुकदमा चलाने की गंभीर संभावना को जन्म देता है, एक ऐसा फैसला जो उसके पूरे जीवन को बदल सकता है। परेशान होकर, मुकुल चीजों को अपने हाथों में लेने का फैसला करता है, लेकिन उसका अगला कदम माधव के अब तक के मामले को डिकोड करने के प्रयासों को पलट सकता है। इसके अलावा, जैसे-जैसे मुकुल के बारे में और चौंकाने वाली बातें सामने आती हैं, क्या यह मुमकिन है कि उसकी अपनी मां को उसकी बेगुनाही पर शक हो? लेकिन सबसे अहम बात यह है कि क्या मुकुल के झूठ, अविश्वास और सेल्फ सेबोटाजिंग वाले स्वभाव के बीच फंसे माधव मिश्रा उसे उसके बुरी किस्तम से बचा पाएंगे?

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.