Wednesday, Mar 22, 2023
-->
paresh rawal and shilpa shetty in hungama 2

पहली बार बड़े पर्दे पर शिल्पा शेट्टी और परेश रावल करेंगे रोमांस, इस फिल्म का होगा सीक्वल

  • Updated on 12/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों बॉलीवुड में कई फिल्मों के सीक्वल बन रहे हैं। हाल ही में खबर आई है कि वरुण धवन अपनी ही फिल्म साल 'ढिशूम' (Dishoom) के सीक्वल में नजर आने वाले हैं। वहीं अब फिल्म हंगाम का भी सीक्वल बनने जा रहा है।

पहली बार बड़े पर्द पर शिल्पा शेट्टी और परेश रावल करेंगे रोमांस

जी हां, हाल ही में तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है कि फिल्म में परेश रावल (paresh rawal), शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty), मीजान जाफरी (meezaan jafri), प्रनीथा सुभाष (pranitha subhash) लीड रोल में नजर आएंगे। इसी के साथ फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी किया गया है। बता दें कि फिल्म अगले साल 14 अगस्त को रिलीज होने वाली है। 

अपनी इस फिल्म के सीक्वल में नजर आने वाले हैं वरुण धवन, जल्द होगी शूटिंग शुरू

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'निक्ममा'
वहीं शिल्पा शेट्टी की बात करें तो इस फिल्म के अलावा वो पूरे 13 साल बाद अपनी आगामी 'निक्ममा' (nikamma) से कमबैक करने जा रही हैं। बता दें फिल्म 5 जून 2020 को रिलीज होगी। शिल्पा ने बताया है कि वह फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। आगे शिल्पा ने ये भी कहा है कि जल्द मिलेंगे थियेटर में। 

13 साल बाद कमबैक करेंगी शिल्पा शेट्टी, सामने आई फिल्म की रिलीज डेट

शिल्पा के कमबैक पर जमकर मना जश्न 
वहीं इस फिल्म में उनके अलावा अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया भी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में शिल्पा का किरदार काफी अलग होने वाला है जिसे लेकर फिल्म के डायरेक्टर शब्बीर खान (shabbir khan) ने अभी तक कुछ खुसाला नहीं किया है। वहीं फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकि है और शूटिंग के पहले दिन सेट पर मौजूद सभी लोगों ने शिल्पा के कमबैक का जमकर जश्न भी मनाया।

 प्यार और जज्बातों को लेकर शिल्पा ने कही ये बड़ी बात, बताया- 90 के दशक और आज में अंतर

हालांकि शिल्पा को पिछले लंबे समय से अक्सर टीवी पर रियालिटि शो करते हुआ देखा गया है लेकिन वो फिल्मों में लंबे समय तक नजर नहीं आई है। बता दें कि उनको आखिरि बार साल 2007 में आई फिल्म 'अपने' (apne) में देखा गया था। 

comments

.
.
.
.
.