Friday, Apr 03, 2020
paresh rawal and vijender singh twitter fight on delhi riots

दिल्ली हिंसा को लेकर परेश रावल और विजेंदर सिंह के बीच छिड़ी जंग, यूजर्स ने लगाई क्लास

  • Updated on 2/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिल्ली हिंसा (Delhi Riots) पर जहां अब तक राजनेता एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए नजर आ रहे थे, वहीं अब दूसरी तरफ बॉलीवुड स्टार्स और स्पोर्ट्स पर्सन भी इसका हिस्सा बन गए हैं। सोशल मीडिया पर अब सिर्फ राजनेताओं के बीच ही नहीं बल्कि फिल्मी सितारों और खिलाड़ियों के बीच भी आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।

जी हां, इसमें पहला नाम जो शामिल हुआ है वो है बॉलीवुड एक्टर से बीजेपी (BJP) सांसद बने परेश रावल (Paresh Rawal) का और ओलंपियन बॉक्सर से कांग्रेस (Congress) नेता बने विजेंदर सिंह (Vijender Singh) का। दिल्ली हिंसा को लेकर परेश रावल और विजेंदर सिंह के बीच ट्विटर पर जंग शुरू हो गई है।

#ArrestSwaraBhaskar : स्वरा को गिरफ्तार करने की उठी मांग, देखें ये भड़काऊ भाषण

विजेंदर सिंह के ट्वीट से हुई जंग की शुरुआत
ये जंग शुरू हुई विजेंदर सिंह के एक ट्वीट से जिसमें उन्होंने लिखा- 'अल्लाह वालो राम वालो अपने मजहब को सियासत से बचा लो...पूरे देश को गुजरात बना देंगे अब भी टाइम है, मैं ऐसे धर्म को मानता हूं जो स्वतंत्रता, समानता और भाईचारा सिखाता है...'

Delhi Violence पर भड़के बॉलीवुड सितारे, ईशा गुप्ता ने पूछा- ये सीरिया है या दिल्ली?

परेश रावल ने दिया ये जवाब
विजेंदर सिंह के इस ट्वीट का जवाब देते हुए परेश रावल ने लिखा 'जनाब आपको बोकसिंग और बकवास का फर्क समझ लेना चाहिये...' इस पर फिर से विजेंदर सिंह ने जवाब दिया 'बॉक्सिंग तो आती है सर, बकवास आजकल 2 लोगों से सीख रहा हूं...'

वारिस पठान के विवादित बयान पर भड़की स्वरा भास्कर, बोली- बैठ जाओ चचा!

यूजर्स ने लगाई परेश रावल की क्लास
ट्विटर पर शुरू हुई परेश रावल और विजेंदर सिंह की इस जंग का जल्द ही यूजर्स भी हिस्सा बन गए। इस पर एक यूजर ने परेश रावल की क्लास लगाते हुए लिखा 'बॉक्सिंग वो है जो विजेंदर करते हैं और बकवास वो है जो परेश रावल करते हैं' वहीं दूसरे यूजर ने परेश की तारीफ करते हुए लिखा 'वाह परेश जी, मजा आ गया। क्या ट्वीट किया है आपने'।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.