paresh rawal make fun of p chidambaram on twitter

एक्टर परेश रावल ने पी चिदंबरम का उड़ाया मजाक, शेयर किया ये फनी Meme

  • Updated on 8/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत के पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम (P Chidambram) को कल रात गिरफतार कर लिया गया। सीबीआई (CBI) ने आईएनएक्स (INX) मीडिया केस में पूछताथ के सिलसिले में उन्हें जोरबाग (Jorbagh) में स्थित उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। वहीं उनकी गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह के फनी मीम्स (Funny memes) शेयर किए जा रहे हैं। हाल ही में एक्टर परेश रावल (Paresh rawal) ने भी अपने ट्विटर पर ऐसा ही एक मजेदार मीम शेयर कर चिदंमबरम का मजाक बनाया है।

Image result for p chidambaram JAIL

जब रेखा ने खय्याम के लिए गाया ये क्या शहर है दोस्तो..., Video हुआ वायरल

गिरफ्तारी पर सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक
चिदंबरम की गिरफ्तारी के दौरान कांग्रेस पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने उनके घर के पास जमकर विरोध प्रदर्शन किया, जिससे वो पुलिस के काम में बाधा डालने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस ने चिदंबरम के खिलाफ पहले से ही लुक आउट नोटिस जारी कर दिया था।

Image result for p chidambaram JAIL FUNNY MEME


इंडस्ट्री में आने से पहले इस बड़ी समस्या से जूझ रही थीं समीरा रेड्डी, रितिक ने की थी मदद

परेश रावेल ने भी बनाया मजाक 
इसी के चलते खबर थी कि वो फरार हो गए हैं। चिदंबरम के फरार होने की खबर पर ही ये सारे फनी मीम्स बने हैं। सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी को लेकर भी लोग ये फनी मीम्स खूब शेयर कर रहे हैं। 


Beyhadh 2: फिर दिखेगा Maya का पागलपन, जेनिफर ने फैंस को दी बड़ी खुशखबरी

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर परेश रावल ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चिदंबरम का ही एक फनी मीम शेयर किया है, इसके साथ ही उन्होंने लिखा, "ये सच में जबरदस्त है"। ये लिखते हुए परेश ने ढेर सारे हंसने वाले इमोजी भी शेयर किए।

Image result for p chidambaram JAIL FUNNY MEME

जब पाकिस्तान ने की प्रियंका को एम्बैस्डर पद से हटाने की मांग तो कंगना ने दिया करारा जवाब

क्या है पूरा मामला 
बता दें कि INX मीडिया मामले में चिदंबरम को उच्चतम न्यायालय से तत्काल कोई राहत नहीं मिलने के कुछ घंटे बाद अधिकारियों ने परिसर की दीवार फांदकर घर में प्रवेश किया। बाद में प्रवर्तन निदेशालय की एक टीम भी वहां पहुंची। इसके बाद अधिकारियों ने पूर्व वित्त मंत्री को उनके आवास से गिरफ्तार कर सीबीआई मुख्यालय ले गये। इससे पहले चिदंबरम बुधवार की शाम अचानक कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे थे। जहां उन्होेंने मीडिया को संबोधित किया, इसके बाद वो अपने आवास पर पहुंचे थे। 

Related image

#Lakmefashionweek 2019 Day 2: गर्लफ्रेंड का हाथ थामें रैम्प पर चले फरहान, लग रहे काफी हॉट

मीडिया से बातचीत में उन्होंने दावा किया कि वह कानून से ‘‘भाग’’ नहीं रहे हैं एवं उनके खिलाफ लगाए गए आरोप ‘‘झूठे’’ है। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, कपिल सिब्बल, सलमान खुर्शीद और अभिषेक मनु सिंघवी भी मौजूद थे।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.