Tuesday, Oct 04, 2022
-->
paresh-rawal-talked-about-his-film-uri-and-said-i-am-happy-being-modi-bhakt

पीएम मोदी के समर्थन में खुलकर सामने आए परेश रावल, दिया ये बड़ा बयान

  • Updated on 1/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म 'उरी' आजकल खूब चर्चाओं में है। फिल्म में नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर की अहम भूमिका निभा रहे परेश रावल ने अपनी आगमी फिल्म 'उरी' के बारे में बात करते हुए नजर आए हैं।

उन्होंने कहा है कि यह फिल्म उन लोगों को देखनी चाहिए जो आज के समय में सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते हैं या ये कहते हैं कि सर्जिकल स्ट्राइक तो हुई ही नहीं थी। मैं बता दूं ये सभी बातें बकवास हैं। अगर पाक्सितान इस सर्जिकल स्ट्राइक को वेरीफाई नहीं कर पाई तो इसका ये मतलब नहीं कि सर्जिकल स्ट्राइक हुई नहीं। देश के लिए ऐसी बातें करना बिल्कुल गलत है। पाकिस्तान कभी वेरीफाई नहीं करेगा। 

'सिम्बा' की सक्सेस पार्टी में जमकर मचा धमाल, दीपिका और काजोल भी आईं नजर

परेश ने आगे यह भी कहा कि यह फिल्म लोगों के दिलों में देशभक्ति का जज्बा भरने के लिए काफी है। लोगों को अंदाजा भी नहीं है कि हमारे देश के जवान हमारे लिए कितना कुछ करते हैं। मैं सोचता हूं कि जवान हमारे लिए गोली तक खा लेते हैं। न वे हमें जानते हैं, न हमसे कभी मिले हैं, उसके बावजूद वो हमारी रक्षा के लिए वहां पर मर जाता है। यह किस किस्म के लोग हैं, इन्हें तो बिल्कुल संभाल के रखना चाहिए।

बॉलीवुड में अब कैंसर के शिकार हुए राकेश रोशन, बेटे रितिक ने किया खुलासा

इसके अलावा परेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक के बारे में भी बातें की।

Navodayatimes

उन्होंने कहा कि 'कई लोग तो मुझे मोदी का भक्त कहते हैं, फिर भी मैं खुश हैं। मैं नरेंद्रे जी की बहुत इज्जत करता हूं। उनकी आंखों में जो आग है अपने देश को लेकर' उसे आगे लाने के लिए वर्ल्ड पावर बनाना चाहिए, क्यों नहीं बन रहा। यह जो लगन है, वह अद्भुत है। मोदी एक ही पैंशन को लेकर चले हैं और बड़ी मुश्किल से ऐसे लीडर मिलते हैं। अब कोई कुछ भी कहे मुझे, मैं फिर भी खुश हूं। इसके अलावा वे एक बेहतरीन कवि भी हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.