Tuesday, Nov 29, 2022
-->
paresh rawal will play the role of boxing coach in toofan

राकेश ओमप्रकाश मेहरा की 'तूफान' में परेश रावल इस खास किरदार में आएंगे नजर

  • Updated on 7/30/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan akhtar) पिछले कई महीनों से अपनी आगामी फिल्म "तूफानी" (Toofani) में अपने किरदार की तैयारियों में व्यस्त है जिसमें वह एक मुक्केबाज की भूमिका निभा रहे हैं और यह फिल्म राकेश ओमप्रकाश मेहरा (rakesh omprakash mehra) द्वारा निर्देशित है। साल 2013 की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' (Bhag milkha bhag) के बाद, फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा इस काल्पनिक स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है।
 

Related image

अपनी अगली फिल्म में फरहान के साथ बॉक्सिंग करते दिखेंगे परेश 
और अब, फिल्म निर्माता ने फरहान के किरदार के लिए बॉक्सिंग कोच की भूमिका निभाने के लिए परेश रावल (Paresh rawal) का चयन किया है, जो एक निम्न-मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुख रखते हैं। परेश रावल के किरदार से जुड़ी औपचारिकताओं को अप्रैल में फाइनल कर दिया गया था और अभिनेता मुंबई में फरहान के साथ एक महीने से भी अधिक समय से ट्रेनिंग ले रहे हैं।
कनाडा में शो कर रहे गुरु रंधावा पर हुआ जानलेवा हमला, सोशल मीडिया से मिली जानकारी

फिल्म के लिए दोनों ही कर रहे हैं कड़ी मेहनत 
निर्देशक ओमप्रकाश मेहरा ने फरहान अख्तर और परेश रावल के साथ सर्वश्रेष्ठ जोड़ी पेश करने का वादा करते हुए कहा,"हर निर्देशक के पास अभिनेताओं की एक बकेट लिस्ट होती है और परेश भाई मेरी लिस्ट में सबसे ऊपर थे। 'तूफान' टीम में उनके शामिल होने से मैं रोमांचित महसूस कर रहा हूं। परेश और फरहान दोनों ही बेहद अच्छे अभिनेता हैं और दोनों के किरदारों को अच्छी तरह से डिजाइन किया गया है। इस फिल्म में दर्शकों के लिए बहुत कुछ है।"

'दिल चाहता है' के बाद एक बार फिर साथ काम करेंगे आमिर-सैफ, इस डायरेक्टर की फिल्म में आएंगे नजर!

अगस्त के अंत में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग 
'भाग मिल्खा भाग' की तरह, फरहान अपनी बॉडी में कायापलट लाने की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं जिसके लिए वह पूर्व विश्व किकबॉक्सिंग चैंपियन ड्रू नील के साथ बड़े पैमाने पर ट्रेनिंग ले रहे हैं। इस स्पोर्ट्स ड्रामा को यथासंभव रियल रखने का प्रयास किया जएगा इसलिए फिल्म में फरहान असली मुक्केबाजों से लड़ते हुए दिखाई देंगे।

जेल से बाहर आते ही ऐजाज ने फिर दिखाए अपने तेवर, पीएम मोदी के लिए कही ऐसी बात...

रितेश सिधवानी, फरहान और राकेश द्वारा निर्मित यह काल्पनिक कहानी अंजुम राजाबली द्वारा लिखित है। "तूफान" की शूटिंग अगस्त महीने के अंत तक शुरू होने की संभावना है और साल 2020 में रिलीज की जाएगी।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.