Wednesday, Oct 05, 2022
-->
pari-is-a-profitable-movie-for-production-house

रिलीज से पहले जानें कितनी कर ली 'परी' ने कमाई

  • Updated on 3/1/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अनुष्का और कर्नेश शर्मा के प्रोडक्शन बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स की अगली फिल्म 'परी' 2 फरवरी को रिलीज होने वाली है। अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस की फिल्में आकर्षक और मनोरंजक होती हैं। इस बार भी फिल्म ऐसी ही होगी और फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की उम्मीद है। 

Video: होली से पहले राजस्थान में नजर आए तैमूर, बनाया सबको दिवाना

'परी' एक एटमॉस्फेरिक हॉरर फिल्म है। फिल्म के पहले पोस्टर और टीजर से ही फिल्म का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। हालांकि फिल्म का किसी बड़े लेवल पर प्रमोशन नहीं किया गया है। इस फिल्म से कहा जा रहा है कि भारत में हॉरर फिल्मों की शैली दूसरे स्तर पर पहुंच जाएगी। फिल्म के ट्रेलर ने अंतरराष्ट्रीय सिनेमा की झलक दी है।

श्रीदेवी की मौत से सदमे में राजकुमार संतोषी, कराया दिल की बीमारी का चेकअप!

फिल्म के बजट को नियंत्रण में रखने पर फिल्म बनाने की लागत 10 करोड़ रुपए आई है।  जिसके अलावा प्रिंट और विज्ञापन की लागत 8 करोड़ रही। कुल मिलाकर फिल्म 18 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हो गई है। हालांकि फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही 10 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। यो कमाई उन्होंने अपनी सौटेलाइट, संगीत, डिजिटल और अन्य सहायक अधिकारों की बिक्री से कीहै। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.