Wednesday, Dec 06, 2023
-->
parineeti chopra and raghav chada left for udaipur for marriage

शादी के लिए उदयपुर रवाना हुए परिणीति और राघव, एयरपोर्ट पर ढोल-नगाड़े के साथ होगा ग्रैंड वेलकम

  • Updated on 9/22/2023

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सासंद राघव चड्ढा जल्द ही हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे। दोनों की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं इस ग्रैंड शादी के प्री वेडिंग फंक्शन की भी शुरूआत हो गई है। वहीं अब होने वाले दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी के लिए उदयपुर रवाना हो चुके हैं। आज सुबह ही दोनों को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वहीं उदयपुर में दोनों के वेलकम की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं। हाल ही में उदयपुर एयरपोर्ट से एक वीडियो सामने आई है, जिसमें परिणीति और राघव के स्वागत के लिए लगा शानदार पोस्टर दिखाई दे रहा है। साथ ही वेन्यू पर बैंड-बाजे वाले उनके आने का इंतजार करते नजर आ रहे हैं। 

शादी के लिए उदयपुर रवाना हुए परिणीति और राघव चड्ढा
बता दें कि आज सुबह ही परिणीति और राघव को दिल्ली एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। ऐसे में परिणीति रेड कलर के जंपसूट में सिंपल लुक में नजर आईं, दुल्हन का ग्लो उनके चेहरे पर साफतौर पर नजर आया। वहीं होने वाले दूल्हे राजा यानी राघव ने ब्लैक कलर की टीशर्ट के साथ डेनिम पहना हुआ था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


मालूम हो कि दिल्ली में राघव और परिणीति की शादी के फंक्शन 20 तारीख से ही शुरु हो गए थे। सेलिब्रेशन के लिए हाल ही में सूफी नाइट का भी आयोजन किया गया था, जिसमें परिवार के सभी करीबी सदस्यों ने शिरकत की थी। इस नाइट में प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा और उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा भी शामिल हुए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

बता दें कि 23 सितंबर यानी कि कल परिणीति की चूड़ा सेरेमनी होगी। जिसके बाद 24 अगस्त को कपल सात फेरे लेगा। इसके बाद इसी शाम रिसेप्शन भी रखा गया है, जिसमें परिवार के मेहमान और करीबी लोग शामिल होंगे। इसके बाद चंडीगढ़ में भी ग्रैंड रिसेप्शन होगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.