Friday, Dec 03, 2021
-->
parineeti chopra gets Vaccinated in london sosnnt

वैक्सीन लगवाने के बाद Parineeti की हालात हुई खराब, प्रियंका चोपड़ा ने खींची तस्वीरें

  • Updated on 7/15/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल परिणीति चोपड़ा (PARINEETI CHOPRA) इन दिनों अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) के साथ लंदन में समय बिता रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया (social media) पर कुछ तस्वीरें शेयर कर जानकारी दी कि उन्होंने लंदन में ही कोविड वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है।

वहीं वैक्सीन लगवाने के कुछ देर बाद परिणीति के कुछ हाथ में काफी दर्द हो रहा है। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के दरिए दी। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें वह काउच पर लेटकर अपने कंधे की गर्म पानी के सेकाई करती हुए नजर आ रही हैं। हालांकि वैक्सीन लगवाते टाइम परिणीति काफी खुश नजर आ रही थींl

Sajid की इस फिल्म में साथ नजर आएंगे परिणीति और वरुण, मजेदार है कहानी  

परिणीति के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बहुत जल्द साइना नेहवाल की बायोपिक (sania nehwal biopic) में नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला। इसके अलावा परिणीति वरुण धवन (varun dhawan) से साथ एक सस्पेंस ड्रामा फिल्म में नजर आ सकती हैं। खबरें हैं कि दोनों साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की फिल्म 'सनकी' (sanki) में नजर आने वाले हैं। हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर औपचारिक रूप से घोषणा नहीं हुई है।

comments

.
.
.
.
.