Thursday, Jan 20, 2022
-->
parineeti chopra getting trolled for her photoshoot on corona virus

परिणीत‍ि चोपड़ा सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल, यूजर्स ने कहा- 'ये कोरोना से ज्यादा खतरनाक'

  • Updated on 2/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (parineeti chopra) अपनी अपकमिंग फिल्म 'साइना नेहवाल की बायोपिक' (sania nehwal biopic) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं हाल ही में परिणीति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। ये तस्वीरें एयरपोर्ट की हैं। बता दें परिणिति ने मास्क पहन कर एयरपोर्ट पर फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए परिणीती ने लिखा है- ये बहुत ही दुख की बात है। लेकिन इन सब के चलते मुझे ऐसा लगता है कि अब ऐसे ही हालात रहेंगे, कोरोना वायरस (Corona Virus) से बचे रहें।

वहीं अब इन तस्वीरों के चलते परिणीती को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। यूजर उन्हें ट्रोल करते हुए लिख रहे हैं- ऐेसे हालातों में क्या फोटोशूट कराना जरुरी है? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- भगवान न करें की अगर तुम्हारा कोई घर वाला मर जाए, तो भी क्या तुम ऐसे ही सफेद साड़ी में फोटोशूट  कराओगी।

परिणीति ने बायोपिक के लिए लिया ये निर्णय
आए दिन फिल्म को लेकर कोई ना कोई अपडेट्स आते रहते हैं। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि अब परिणीति नवी मुंबई के रामशेथ ठाकुर इंटरनेशनल स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में फिल्म की शूटिंग और प्रैक्टिस के लिए पूरे 15 दिन बिताएंगी। इसकी वजह बताते हुए परिणीति ने कहा कि 'मेरे घर से शूट का लोकेशन 4 से 5 घंटे की दूरी में हैं और स्पोर्ट्स कांप्लेक्स भी भी लोकेशन के अलग बगल है। इसलिए मैं स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में ही ठहरूंगी। वैसे भी बैडमिंटन खेल को बारीकि से जानना मेरे लिए महत्तवपूर्ण है। 

इससे तो यही कहा जा सकता है कि परिणीति इस बायोपिक के लिए दिन रात जी तोड़ मेहनत भी कर रही हैं। 

बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के साथ काम करने से परिणीति ने किया इंकार

परिणीति ने कही ये बात
वहीं परिणीति ने अपने किरदार को लेकर कहा है कि 'हालांकि फिल्म में मैं उनका किरदार निभा रही हूं तो इस वजह से मैं उनके घर जाना चाहती हूं। क्योंकि मुझे देखना है कि वो किस तरह से रहती हैं। मैं उनकी तरह जीना चाहती हूं, उनकी तरह खाना चाहती हूं और इन सभी चीजों के लिए मुझे उनके साथ पूरा एक दिन बिताना होगा। इन सभी चीजों के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.