Sunday, May 22, 2022
-->
parineeti chopra got injured

'साइना नेहवाल बायोपिक' की ट्रेनिंग में घायल हुईं परिणीति, फोटो किया शेयर

  • Updated on 11/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (parineeti chopra) 'साइना नेहवाल की बायोपिक' (sania nehwal biopic) के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही हैं। वहीं इस दौरान उन्हें गहरी चोट भी लग गई है। जी हां, इस बात का खुलासा खुद परिणीति चोपड़ा ने किया है जहां उन्होंने बताया कि ट्रेनिंग के दौरान उन्हें चोट लगी। 

परिणीति को लगी चोट
हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जहां वो गर्दन पर बैंड-एड लगाया हुए नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने बताया कि 'मैं और साइना की पूरी टीम बहुत ध्यान रख रहे हैं कि मुझे कोई चोट न ले लेकिन शिट हैपेन्स! दोबारा बैडमिंटन खेलना शुरू कर सकूं इससे पहले मैं जितना हो सकेगा रेस्ट करूंगी।' 

'सानिया नेहवाल बायोपिक' के लिए परिणीति ने लिया ये फैसला, स्टेडियम में रहेंगी 15 दिन तक

इस वजह से परिणिति ने किया इंकार
हाल ही में खबर आई है कि इस बायोपिक के लिए परिणीति ने बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (ajay devgan) के साथ काम करने से मना कर दिया है। दरअसल, फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' (bhuj) के मेकर्स इस फिल्म के लिए अजय देवगन के अपोजिट परिणीति को कास्ट करना चाहते थे लोकिन अपने काम में व्यस्त होने की वजह से परिणीति इस फिल्म के लिए लेकर तारीख नहीं निकाल पा रही थी।

जिस वजह से उन्होंने फिल्म छोड़ने का निर्णय लिया। बता दें कि परिणिती का रोल इस फिल्म में एक भारतीय जासूस का था। 

बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के साथ काम करने से परिणीति ने किया इंकार

परिणीति ने बायोपिक के लिए लिया ये निर्णय
आए दिन फिल्म को लेकर कोई ना कोई अपडेट्स आते रहते हैं। हाल ही में खबर आई है कि अब परिणीति नवी मुंबई के रामशेथ ठाकुर इंटरनेशनल स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में फिल्म की शूटिंग और प्रैक्टिस के लिए पूरे 15 दिन बिताएंगी। इसकी वजह बताते हुए परिणीति ने कहा कि 'मेरे घर से शूट का लोकेशन 4 से 5 घंटे की दूरी में हैं और स्पोर्ट्स कांप्लेक्स भी भी लोकेशन के अलग बगल है। इसलिए मैं स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में ही ठहरूंगी। वैसे भी बैडमिंटन खेल को बारीकि से जानना मेरे लिए महत्तवपूर्ण है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Getting there ... shoot begins SOOOON! #SainaNehwalBiopic

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on Oct 8, 2019 at 5:07am PDT

इससे तो यही कहा जा सकता है कि परिणीति इस बायोपिक के लिए दिन रात जी तोड़ मेहनत भी कर रही हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि फिल्म की शूटिंग शुरु होने से पहले वो साइना नेहवाल (sania nehwal) के घर जाएंगी।

Sania Nehwal Biopic: शूटिंग शुरु होने से पहले परिणीति चोपड़ा करेंगी ये खास काम

साइना के घर जाएंगी परिणीति चोपड़ा
जी हां, उन्होंने कहा कि 'हालांकि फिल्म में मैं उनका किरदार निभा रही हूं तो इस वजह से मैं उनके घर जाना चाहती हूं। क्योंकि मुझे देखना है कि वो किस तरह से रहती हैं। मैं उनकी तरह जीना चाहती हूं, उनकी तरह खाना चाहती हूं और इन सभी चीजों के लिए मुझे उनके साथ पूरा एक दिन बिताना होगा। इन सभी चीजों के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं।' 

comments

.
.
.
.
.